Home / Sports / बलिया : सांसद युवा खेल स्पर्धा में मिड्ढा एनपीआरसी का रहा जलवा

बलिया : सांसद युवा खेल स्पर्धा में मिड्ढा एनपीआरसी का रहा जलवा

बलिया, वीर लोरिक स्टेडियम में सांसद युवा खेल स्पर्धा के अंतर्गत हनुमानगंज ब्लाॅक में न्याय पंचायत मिड्ढा के जूनियर तथा सीनियर वर्ग के बालक-बालिकाओं का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहा। सभी विजेताओं को खंड शिक्षाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने पुरस्कृत किया।

स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित खेल प्रतियोगिता के दौरान एनपीआरसी मिड्ढा के अंतर्गत आने वाले परिषदीय विद्यालयों के बच्चों ने सराहनीय प्रदर्शन किया। मिड्ढा एनपीआरसी ने क्रिकेट में बालक सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान, कबड्डी में बालिका सीनियर वर्ग प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि बालिका सीनियर वर्ग सौ मीटर में मुन्नी ने प्रथम और दो सौ मीटर में रागिनी अव्वल रही।
वहीं, जूनियर वर्ग में बालक वॉलीबॉल की टीम प्रथम रही,जबकि बालिका के सौ मीटर में सलमा और दो सौ मीटर में शीतल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। चार सौ मीटर में शीतल ने प्रथम और लक्ष्मी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। मिड्ढा एनपीआरसी ने बालिका जूनियर वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम तथा खो-खो में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। खो-खो में बालक जूनियर वर्ग ने प्रथम तथा दो सौ मीटर स्प्रिंटर में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

बच्चों के साथ कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा की तरफ से नीतू चौबे, अली अख्तर खान, रामनारायण, जयप्रकाश, राघवेन्द्र सिंह, संजय सिंह, हारुन रशीद, मोमिन, अरमान अली और न्याय पंचायत के नोडल अधिकारी धीरेंद्र राय जी मौजूद रहे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *