Home / Sports / मनप्रीत और श्रीजेश ने की जूनियर हॉकी टीम की तारीफ, कहा-लड़के विश्व कप के लिए तैयार

मनप्रीत और श्रीजेश ने की जूनियर हॉकी टीम की तारीफ, कहा-लड़के विश्व कप के लिए तैयार

भुवनेश्वर, भारतीय हॉकी वरिष्ठ टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने जूनियर टीम की तारीफ करते हुए कहा कि लड़के विश्व कप के लिए तैयार हैं।

हॉकी इंडिया की विज्ञप्ति में पीआर श्रीजेश ने कहा, “बेंगलुरू में पिछले कुछ महीनों के दौरान टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में, हमने उनके खिलाफ कुछ मैच खेले हैं। वे टूर्नामेंट शुरू करने के लिए तैयार हैं।”

भारतीय कप्तान मनप्रीत को भरोसा है कि जूनियर टीम शोपीस इवेंट के फाइनल में पहुंचने की क्षमता रखती है।

मनप्रीत ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि उनके पास फाइनल में पहुंचने की क्षमता है। अगर वे पूरे टूर्नामेंट में एक टीम के रूप में खेलना जारी रखते हैं, तो वे ट्रॉफी भी जीत सकते हैं।”

मनप्रीत ने मिडफील्डर विवेक सागर प्रसाद को दी गई सलाह का भी खुलासा किया, जो भारत के लिए टूर्नामेंट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

मनप्रीत ने कहा, “मैंने कई बार विवेक से बात की है। मैंने उनसे कहा कि उनके लिए मुख्य बात एक टीम के रूप में बने रहना है। जीत और हार खेल का हिस्सा है। लेकिन जब हम हारते हैं, तो उंगली उठाने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन मैंने उनसे कहा कि आपको इन सब चीजों पर ध्यान न देकर बस अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इससे आपको हर मैच जीतने में मदद मिलेगी।”
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *