Home / Sports / पाकिस्तान से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार हुए मोहम्मद शमी

पाकिस्तान से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार हुए मोहम्मद शमी

दुबई, आईसीसी टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों मिली 10 विकेट से करारी पाकिस्तान के बाद भारतीय तेज गेंदबाज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ रहा है। रविवार को जैसे ही भारत की हार हुई। प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मोहम्मद शमी पर अपमानजनक टिप्पणीयां शुरू कर दीं।

एक यूजर ने लिखा, “टीम इंडिया में पाकिस्तानी।” एक ने लिखा, “पाकिस्तान के पक्ष में एक मुस्लिम। तुम्हें कितने पैसे मिले?।”

इस तरह के और भी कई भद्दे कमेंट्स मोहम्मद शमी के खिलाफ किए गए हैं जिन्हें यहां लिखा नहीं जा सकता है। हालांकि कई लोग ऐसे लोग भी रहे जिन्होंने शमी का बचाव किया।

बता दें कि मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के बेहतरीन पारियों की बदौलत रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया।

रिजवान (नाबाद 79) और बाबर (नाबाद 68) ने भारत के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए 152 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। यह पहला मौका है जब भारत ने कोई टी20 मैच दस विकेट से गंवाया है। संयोग से, यह भी पहली बार है कि पाकिस्तान ने दस विकेट से टी20 मैच जीता है।

भारत का अगला मुकाबला रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा जबकि पाकिस्तान मंगलवार 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

गुरुवार से शुरू होगा अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

यूपीसीए के निदेशक व डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *