Home / Sports / टेस्ट प्रारूप में मेरा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है : रोहित शर्मा

टेस्ट प्रारूप में मेरा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है : रोहित शर्मा

नई दिल्ली , भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि इंग्लैंड के शानदार दौरे के बाद टेस्ट प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है। रोहित इंग्लैंड दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज थे क्योंकि उन्होंने चार टेस्ट मैचों में 52.57 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक की बदौलत 368 रन बनाए।

एडिडास द्वारा आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने कहा, “इंग्लैंड दौरा मेरे लिए अच्छा था। मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं कहूंगा, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।”

बता दें कि अग्रणी स्पोर्ट्सवियर दिग्गज एडिडास ने रोहित, मनप्रीत सिंह, मीराबाई चानू, सिमरनजीत कौर और लवलीना बोरगोहेन जैसे एथलीटों की आवाज के माध्यम से अपना ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान शुरू किया।

खास बात यह है कि सलामी बल्लेबाज रोहित रनों के मामले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट से ही पीछे थे, जिन्होंने चार टेस्ट में 564 रन बनाए थे। उन्होंने कहा, “मैंने उस दौरे पर जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे मैं वास्तव में खुश हूं। अब मैं इसे आगे बढ़ाने और टेस्ट क्रिकेट में उस सफलता को आगे बढ़ाने पर ध्यान दूंगा।”
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

गुजरात ने वास्तव में खेलों को जन-जन तक पहुंचाया है: एआईएफएफ अध्यक्ष कल्याण चौबे

नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के संयुक्त सचिव और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *