Home / Odisha / कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज का वार्षिक समारोह मना

कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज का वार्षिक समारोह मना

  • प्रो बंशीधर माझी, बिनुता पात्र, विश्वराज पटनायक, सुभाष भुरा, डॉ अक्षय खंडेलवाल कृपाजल सम्मान से सम्मानित

  • छात्रों को करियर और व्यावहारिक ज्ञान को प्राथमिकता देने चाहिए – डॉ भवानी चरण रथ

भुवनेश्वर। कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज ने अपना वार्षिक दिवस समारोह “फ्लोरेंस 2के24” बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के स्वागत के साथ हुई, जिसके बाद मुख्य अतिथि प्रोफेसर बंशीधर माझी, वीएसएसयूटी, बुर्ला के कुलपति, विशिष्ट अतिथि द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया गया। इस मौके पर बिनुता पात्र, समूह महाप्रबंधक अनुसंधान एवं विकास, नाल्को, भुवनेश्वर के साथ चेयरमैन डॉ भवानी चरण रथ, निदेशक डॉ विभूति भूषण रथ, प्राचार्य डॉ दिलीप कुमार बिस्वाल के साथ-साथ सुभाष भुरा, सीईओ, उत्कल बिल्डर्स लिमिटेड, भुवनेश्वर आदि उपस्थित थे।

प्राचार्य डॉ. दिलीप कुमार बिस्वाल ने अतिथियों और उपस्थित लोगों का स्वागत किया और पिछले सत्र की वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से कॉलेज की उपलब्धियों को साझा किया। उन्होंने समग्र विकास के महत्व को दोहराया और छात्रों को जान और रचनात्मकता की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ विभूति भूषण रथ ने भविष्य के नेताओं और नवप्रवर्तकों के विकास को बढ़ावा देने के लिए संस्थान के समर्पण को दोहराया, प्रतिभा को पोषित करने और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए कॉलेज की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

उत्कल बिल्डर्स लिमिटेड, भुवनेश्वर के सीईओ सुभाष भुरा ने स्टार्ट-अप और स्वरोजगार के महत्व पर जोर देते हुए छात्रों को नवाचार और उ‌द्यमिता को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित किया। कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन डॉ भवानी चरण रथ ने छात्रों को एक मार्मिक वास्तविक जीवन के किस्से से प्रेरित किया और उनसे अपने करियर और व्यावहारिक ज्ञान को प्राथमिकता देने का आग्रह किया। उन्होंने आज की दुनिया में जीवन-रक्षक जान और उत्तरजीविता कौशल प्राप्त करने के महत्व पर भी जोर दिया। वीएसएसयूटी, बुर्ला के कुलपति प्रोफेसर बंशीधर माझी ने युवा दिमागों के पोषण और शैक्षिक उत्कृष्टता के माहौल को बढ़ावा देने के लिए कॉलेज के समर्पण की प्रशंसा की।

इस मौके पर प्रो बंशीधर माझी, बिनुता पात्र, विश्वराज पटनायक, सुभाष भुरा, डॉ अक्षय खंडेलवाल को कृपाजल इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन डॉ भवानी चरण रथ द्वारा प्रतिष्ठित “कृपाजल सम्मान” से सम्मानित किया गया। धन्यवाद ज्ञापन सांस्कृतिक समिति की संयोजक सुश्री लिप्सा राय द्वारा किया गया।

सांस्कृतिक और तकनीकी प्रदर्शनों के अलावा, वार्षिक समारोह ने शैक्षणिक, खेल और पाठ्येतर गतिविधियों में छात्रों की उत्कृष्ट उपलब्धियों और योगदान का सम्मान करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया। योग्य प्राप्तकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को स्वीकार करते हुए छात्रवृत्ति, पुरस्कार और योग्यता प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *