Home / Odisha / मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

मोदी व नवीन के झूठे आश्वासनों को लोगों के पास लेकर जाएगी कांग्रेस – प्रभात कुमार

भुवनेश्वर। देश में गत दस सालों से शासन कर रही मोदी सरकार व ओडिशा में पिछले 24 सालों में शासन कर रही नवीन पटनायक सरकार लोगों को दिये गये आश्वासनों को पूरा करने में पूर्ण रुप से विफल रही है। इन बातों को लेकर कांग्रेस लोगों के बीच जाएगी। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक प्रभात कुमार ने ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बांड को असंवैधानिक कहा था। उन्होंने आरोप लगया कि इस बांड में पैसे लेने के लिए भाजपा ने जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया था। इसके उदाहरण हैं। यह बांड एक बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है। वहीं दूसरी ओर बीजू जनता दल भी हजारों करोड़ों का चंदा हासिल हासिल किया है। नवीन पटनायक व मोदी ने कुछ कंपनियों को व उनके मित्रों को डोनेशन लेकर लाभान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि सर्वाधिक बेरोजगारी मोदी सरकार के समय में है। 30 लाख से अधिक केन्द्र सरकार के अधीन पद रिक्त हैं। लेकिन उन्हें भरा नहीं जा रहा है। मोदी सरकार ने चार साल के अग्निवीर योजना लाकर युवाओं को गुमराह करने का प्रयासकर रही है।

इन बातों के साथ साथ कांग्रेस 5 न्याय व 25 गारंटी को लोगों के बीच लेकर जाएगी। कांग्रेस सरकार बनने पर सभी के साथ न्याय किया जाएगा।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद सरकार ने किसानों के साथ किया फरेब – मनमोहन सामल

कहा-पंजाब के किसान कर रहे हैं 1.5 लाख की आय, ओडिशा में के किसान केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *