Home / Odisha / अभिनेता बुद्धादित्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

अभिनेता बुद्धादित्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

  • भुवनेश्वर में फिल्म निर्माता को धमकी देने का आरोप

भुवनेश्वर। हॉलीवुड अभिनेता बुद्धादित्य मोहंती के खिलाफ धमकी देने की एक शिकायत ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित नयापल्ली थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

बताया गया है कि फिल्म निर्माता होने का दावा करने वाले रवींद्रनाथ पंडा ने शनिवार को भुवनेश्वर के नयापल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि बुद्धादित्य उन्हें धमकी दे रहे हैं।

पंडा ने कहा कि अभिनेता ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें बदनाम किया और उनका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी। निर्माता रवींद्र पंडा बालकृष्ण पंडा के बेटे हैं और नयापल्ली के निवासी हैं। उन्हें अभिनेता से जान का खतरा बताया है।

पंडा ने यह भी आरोप लगाया कि बुद्धादित्य ने उनके व्हाट्सएप नंबर पर कॉल करके उन्हें अभद्र भाषा में डांटा और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। नौ ओड़िया फिल्मों का निर्माण करने का दावा करने वाले निर्माता ने पुलिस से अभिनेता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की।

गौरतलब है कि बुद्धादित्य ने 11 अप्रैल को प्रीतम साहू द्वारा उनकी छवि खराब करने वाले कथित अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

कटक के बिणानसी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में अभिनेता ने पिछले सात महीनों के दौरान साहू द्वारा इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया पर उन पर और उनकी चाची और अनुभवी अभिनेत्री महेश्वता मोहंती पर आपत्तिजनक पोस्ट का उल्लेख किया था।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *