Home / Odisha / बीएनआई धनुष की नई टीम ने कार्यभार संभाला
BNI

बीएनआई धनुष की नई टीम ने कार्यभार संभाला

  • अबकी बार सबको व्यापार का रखा लक्ष्य

बालेश्वर। बीएनआई ग्रेटर ओडिशा के शीर्ष चैप्टरों में से एक और दुनिया के अग्रणी बिजनेस रेफरल संगठन बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल (बीएनआई) का एक हिस्सा, बीएनआई धनुष की नई टीम ने कार्यभार संभाल लिया है।

आज स्थानीय होटल लक्की इंटरनेशनल में आयोजित बैठक में कृष्णा दास ने आयन सेन से बीएनआई धनुष के अध्यक्ष का पदभार संभाला है। देवसारथी आश को सलीम सोबाशसाहा के स्थान पर उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है, जबकि विशाल खंडेलवाल ने निखिल खंडेलवाल से सचिव/कोषाध्यक्ष एवं एलवीएच का पदभार संग्राम जेना ने संपत दास से संभाला है। बीएनआई में आदर्श है कि नई नेतृत्व टीम का कार्यकाल छह महीने का होगा।

चैप्टर अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद कृष्णा दास ने कहा कि हमें यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए हम बीएनआई धनुष के सदस्यों एवं क्षेत्रीय सह निदेशक (एएडी) के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। हम इस अवसर पर पिछली नेतृत्व टीम के प्रयासों की सराहना करते हैं, जिन्होंने उस समृद्ध वातावरण में योगदान दिया है, जिसका बीएनआई धनुष आज प्रतिनिधित्व करता है। जैसे ही हम अपनी नई भूमिका में कदम रखते हैं, हम बीएनआई धनुष और अपने सभी सदस्यों को और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नई नेतृत्व टीम विकास को सक्षम बनाने और सभी के लिए एक उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य बनाने के लिए व्यवसाय और बॉन्डिंग पर ध्यान केंद्रित करेगी।

सचिव विशाल विशाल खंडेलवाल ने बताया कि इस कार्यकाल के दौरान नए सदस्यों को जोड़ने का प्रयास होगा। साथ ही व्यवसायियों को व्यापार बढ़ाने में सहयोग किया जाएगा। उन्होंने बताया कि धनुष की नई टीम का उद्देश्य है “अबकी बार सबको व्यापार”। बीएनआई गिवर्स गेन के मूलमंत्र पर कार्य करता है।

धनुष के एएडी मोहम्मद साद हाशमी ने बीएनआई कि कार्यशैली के बारे में जानकारी दी। बताया कि बीएनआई में एक व्यवसाय विशेष को सिर्फ एक ही व्यक्ति प्रस्तुत कर सकता है। एएडी दिवज्योति दास एवं देवज्योति मोंहती ने बताया कि हमारी टीम साप्ताहिक बैठक करती है, जिसमें सदस्य गण अपने व्यवसाय से बाकी सदस्यों को अवगत कराते हैं और व्यापार बढ़ाने में सहयोग करते हैं।

नई टीम ने अपने कार्यकाल के दौरान वन-टू-वन मीटिंग, बिजनेस रेफरल, चैप्टर सदस्यता और बिजनेस राजस्व में उल्लेखनीय वृद्धि के लिए प्रयास करते हुए अपने लिए महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किए हैं। वे एक बिजनेस कॉन्क्लेव आयोजित करने की भी योजना बना रहे हैं, जहां सदस्य व्यापक दर्शकों के सामने अपनी पेशकश पेश कर सकें, मूल्यवान नेटवर्किंग अवसर पैदा कर सकें और विकास को बढ़ावा दे सकें।

बीएनआई धनुष चैप्टर के सदस्यों की इंजीनियरिंग, विज्ञापन, निर्माण, वित्त, खुदरा, स्वास्थ्य, विनिर्माण, रीयल एस्टेट, ऑटोमोबाइल, खाद्य और पेय पदार्थ और अन्य क्षेत्रों में उपस्थिति है।

Share this news

About desk

Check Also

जरुरी स्वास्थ्य सेवा के लिए एयर एंबुलेंस होंगे तैनात – मुख्य चुनाव अधिकारी

भुवनेश्वर। चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी संभाल रहे कर्मचारी व मतदाताएं की आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *