Home / Odisha / आठगढ़ में होली पर दो गुटों में झड़प, पांच घायल

आठगढ़ में होली पर दो गुटों में झड़प, पांच घायल

  • गांव में तनाव बरकरार रहने के कारण मौके पर एक प्लाटून पुलिस बल तैनात

कटक। मंगलवार को होली उत्सव के हिंसक होने के बाद कटक के आठगढ़ में टिगिरिया थाना अंतर्गत भोगड़ा गांव में हल्का तनाव पैदा हो गया। होली उत्सव के दौरान झड़प में दो समूहों के पांच लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, घायलों में भोगड़ा सरपंच के पति और देवर भी शामिल हैं। प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें कटक स्थित एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

सूचना पर आठगढ़ डीएसपी दल-बल के साथ गांव पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। घायल लोगों को टिगिरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव बरकरार रहने के कारण मौके पर एक प्लाटून पुलिस बल तैनात किया गया है।

प्रारंभिक खबरों से पता चलता है कि यह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और पिछली दुश्मनी का परिणाम हो सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों गुट होली के जश्न में डूबे हुए थे। पुरानी दुश्मनी के कारण उन्होंने एक-दूसरे पर टिप्पणियां कीं, जिससे हिंसक झड़प हुई।

भोगड़ा की सरपंच शर्मिला नाइक ने आरोप लगाया कि उनके साथ प्रतिद्वंद्विता थी और उन्होंने पहले भी हम पर हमला किया था। आज मेरे पति और बहनोई किराने का सामान खरीदने के लिए बाजार गए थे। वे पूर्व नियोजित तरीके से लाठी और धारदार हथियार के साथ उनका इंतजार कर रहे थे। कम से कम 8-10 लोगों ने मेरे समर्थकों पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि वे मेरे घर भी आए और सब कुछ तोड़ दिया। उन्होंने मेरे बेटे की साइकिल और हमारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया।

Share this news

About desk

Check Also

पांडियन 10 जून तक वापस करें रत्नभंडार की चाभी – हिमंत विश्वशर्मा

कहा-अन्यथा उसे हम ढूंढ निकालेंगे कविसूर्यनगर में भाजपा प्रत्याशी के लिए किया प्रचार भुवनेश्वर। असम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *