Home / Odisha / नाटकीय घटनाक्रम में बीजद के दो उम्मीदवारों की घोषणा

नाटकीय घटनाक्रम में बीजद के दो उम्मीदवारों की घोषणा

  • संजय दासवर्मा सत्यवादी से और उमाकांत सामंतराय ब्रह्मगिरि से लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

  • पुरी जिला इकाई के अध्यक्ष दिवाकर पात्र ने की घोषणा

  • कहा- दोनों सीटों पर मिलेगी जीत

भुवनेश्वर। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए संभावित उम्मीदवारों का चयन करने के लिए बीजू जनता दल (बीजद) द्वारा तेज की गई कवायद के बीच नाटकीय घटनाक्रम में पार्टी की पुरी जिला इकाई के अध्यक्ष दिवाकर पात्र ने शनिवार को सत्यवादी और ब्रम्हागिरि विधानसभा सीटों के लिए विधायक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

शंख भवन में पात्र ने कहा कि पूर्व विधायक संजय दासवर्मा निश्चित रूप से सत्यवादी विधानसभा क्षेत्र में विजयी होंगे और निवर्तमान सत्यवादी विधायक उमाकांत सामंतराय ब्रह्मगिरि में जीत हासिल करेंगे। पात्र ने यह भी कहा कि हम दोनों नेताओं के लिए भारी मतों के अंतर से जीत सुनिश्चित करेंगे। वह बीजद की लगातार छठी जीत को लेकर भी आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक छठी बार फिर से मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दासवर्मा और सामंतराय दोनों हाल ही में सीट चयन पर कथित झगड़े को लेकर खबरों में थे। आम तौर पर पार्टी सुप्रीमो या पार्टी का शीर्ष नेतृत्व संसदीय और विधानसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करता हैलेकिन पात्र की घोषणा एक आश्चर्य के रूप में सामने आईजिससे कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या उनकी घोषणा जानबूझकर की गई थी या अचानक की गई गलती है। आश्चर्य की बात यह है कि इस अवसर पर उमाकांत सामंतराय की अनुपस्थिति स्पष्ट थी। हालांकिबीजद के अन्य नेताओं या उमाकांत सामंतराय की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *