Home / Odisha / अद्यंत हायर सेकेंडरी स्कूल का 17वां वार्षिकोत्सव मना

अद्यंत हायर सेकेंडरी स्कूल का 17वां वार्षिकोत्सव मना

  • केवल समर्पण, दृढ़ संकल्प और परिश्रम से प्राप्त होगी सफलता – एबी सिंह

  • प्रो शशिकांत पेड़वाल ने सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के डायलॉग पेश कर लोगों की तालियां बटोरी

भुवनेश्वर। अद्यंत हायर सेकेंडरी स्कूल का 17वां वार्षिकोत्सव ग्रेस-2023 के रूप में कल शनिवार को मनाया गया। इस विद्यालय की स्थापना साल 2007 में की गई थी। इसकी स्थापना के बाद से राज्य बोर्ड के साथ-साथ जेईई और एनईईटी सहित राष्ट्रीय प्रतियोगी परीक्षाओं में अपने उत्कृष्ट शैक्षणिक ट्रैक रिकॉर्ड के लिए प्रसिद्ध प्रतिष्ठित इस आवासीय स्कूल ने राज्य और राष्ट्र में अपनी क्षमता को साबित करना जारी रखा है। सर्वांगीण विकास की दृढ़ता से पालन करते हुए अद्यंत हायर सेकेंडरी साइंस स्कूल ने अपने छात्रों को एक सुरक्षित परिसर के साथ खेल, फिटनेस, संगीत और नृत्य और स्वास्थ्य देखभाल भी प्रदान कर रहा है।

वार्षिकोत्सव समारोह में संजय कुमार सिंह, आईएएस, प्रमुख सचिव, ग्रामीण विकास, सूचना एवं जनसंपर्क, प्रमुख आयुक्त सीटी और जीएसटी, ओडिशा सरकार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। इसके साथ ही प्रो शशिकांत पेड़वाल पुणे, महाराष्ट्र के प्रसिद्ध शिक्षाविद् और सेलिब्रिटी बतौर विशिष्ट सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस अवसर पर कई रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। छात्रों की प्रतिभा ने दो घंटे के शो के जरिए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से हुई। इसके बाद प्रो शशिकांत पेड़वाल ने सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के डायलॉग पेश कर लोगों की तालियां बटोरी। इसके साथ ही रंगबरसे गीत पर पेश किया गया नृत्य लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। यहां उपस्थित अतिथियों के साथ-साथ सभी छात्र-छात्राएं कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का तुल्फ भी हुआ, जिसमें एक तरफ हॉट सीट एबी सिंह थे तो दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन जैसे दिखने वाले प्रो शशिकांत पेड़वाल।

इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक-सह-अध्यक्ष, प्रतिष्ठित शिक्षाविद् एबी सिंह ने कहा कि सफलता का मार्ग केवल समर्पण, दृढ़ संकल्प और परिश्रम के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। सम्मानित अतिथि प्रो शशिकांत पेड़वाल ने कहा कि अगली पीढ़ी में अपार प्रतिभाएं निहित हैं, जिन्हें जुनून, उत्साह और अनुशासन के साथ मौजूदा कौशल सेट को तेज करने की जरूरत है। एक अच्छा नागरिक बनने की आवश्यकता पर जोर देते हुए मुख्य अतिथि संजय कुमार सिंह ने छात्रों और अभिभावकों को अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित किया। अभिभावकों, आमंत्रितों, मेहमानों, छात्रों और स्टाफ के सदस्यों सहित दर्शकों से तालियों की गड़गड़ाहट कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रही थी। इस अवसर पर अध्यक्ष श्रीमती उमा सिंह को सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रिंसिपल श्रीमती रिंकू षाड़ंगी ने बच्चों के अच्छे नागरिक बनकर माता-पिता के साथ-साथ समाज को अधिकतम लाभ पहुंचाने के लिए आह्वान किया। उप प्राचार्य अजय साहू ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Share this news

About desk

Check Also

नया ओडिशा, नवीन ओडिशा कार्यक्रम के जुट बैग खरीद में 2 सौ करोड रुपये का घोटाला –कांग्रेस

भुवनेश्वर, ओडिशा प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्य के नवीन पटनायक सरकार द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Advertisement