Home / Odisha / स्वार्थ की राजनीति और भ्रष्टाचार के दलदल है विपक्षी एकता – धर्मेन्द्र प्रधान

स्वार्थ की राजनीति और भ्रष्टाचार के दलदल है विपक्षी एकता – धर्मेन्द्र प्रधान

भुवनेश्वर। केन्द्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कांग्रेस द्वारा विपक्षी एकता को लेकर किये जा रहे प्रयासों पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के एक ट्विट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विपक्षी एकता स्वार्थ की राजनीति और भ्रष्टाचार के दलदल के अलावा कुछ नहीं है।

खड़गे ने भाजपा द्वारा 29-30 पार्टियों को एकत्रित करने को लेकर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था। इसके उत्तर देते हुए केन्द्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि एकतरफ मोदी जी के नेतृत्व में विकास की राजनीति के लिए एकजुट एनडीए है तो दूसरी तरफ ‘पॉलिटिक्स ऑफ परिवार’ के लिए बेमेल गठबंधन की कोशिश में जुटा विपक्ष। ऐसे में हार का डर अभी से कांग्रेस और उनकी सहयोगी पार्टियों को सताने लगा है। विपक्षी एकता एक ऐसा भ्रम है, जहां स्वार्थ की राजनीति और भ्रष्टाचार के दलदल के अलावा कुछ नहीं है।

उनेहोंने कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दल निजी स्वार्थ साधने और परिवारवाद की विचारहीन राजनीति को बचाने के लिए एकजुट होने का निरर्थक प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस और उनके सहयोगियों का दलदल जितना बढ़ता जाएगा, उतना ही विकास और विश्वास का कमल खिलता जाएगा।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *