Home / Odisha / मीडिया से ऊर्जावान और सृजनशील पत्रकारिता का आह्वान
कार्यक्रम के दौरान मंच पर उपस्थित उत्कल बिल्डर्स के संस्थापक तथा उत्कल अनुज हिन्दी वाचनालय के संरक्षक सुभाष भुरा, पूर्व विधायक प्रियदर्शी मिश्र, रोजालीन मिश्र, स्तंभकार विश्वराज पटनायक।

मीडिया से ऊर्जावान और सृजनशील पत्रकारिता का आह्वान

  • जनहित में निर्भिक पत्रकारिता करने की अपील

  • अनुभवों के आधार पर कवियों ने हालात पर किए कटाक्ष

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के सत्यनगर स्थित उत्कल अनुज हिन्दी वाचनालय में इण्डो एशियन टाइम्स की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित वक्ताओं और कवियों ने मीडिया से ऊर्जावान और सृजनशील पत्रकारिता का आह्वान किया। इसके साथ ही सभी ने जनहित में निर्भिक पत्रकारिता करने की अपील की।

उल्लेखनीय है कि एक साल में इण्डो एशियन टाइम्स के साथ लगभग तीन करोड़ पाठकों के जुड़ने के अवसर दो सत्रों में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पहले सत्रों में आयोजित इस कार्यक्रम मंच पर रीयल एस्सटेट में क्वालिटी का प्रतिबंब बना उत्कल बिल्डर्स के संस्थापक तथा उत्कल अनुज हिन्दी वाचनालय के संरक्षक सुभाष भुरा, पूर्व विधायक प्रियदर्शी मिश्र, रोजालीन मिश्र, स्तंभकार विश्वराज पटनायक, प्रकाश बेताला, अशोक पांडेय तथा इण्डो एशियन टाइम्स के प्रधान संपादक हेमन्त कुमार तिवारी मंचासीन थे।

कार्यक्रम के दौरान मंचासीन भाजपा नेता उमेश खंडेलवाल, भाजपा नेत्री सुनिति मुंड, क्रेडाई ओडिशा के संस्थापक चेयरमैन डीएस त्रिपाठी तथा हेमन्त तिवारी (दाहिने से)।

 

इस दौरान सभी वक्ताओं ने इण्डो एशियन टाइम्स को उसकी प्रगति पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए पत्रकारिता के क्षेत्र में एक मिसाल स्थापित करने की कामना की। साथ ही वक्ताओं ने सृजनशील, ऊर्जावान और निर्भिक पत्रकारिता को आज के समय के लिए आवश्यक बताया।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अतिथिगण।

दूसरे सत्र के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारिता और साहित्य जगत से राजनीति में पदार्पण करने वाली सुनिति मुंड, क्रेडाई ओडिशा के संस्थापक चेयरमैन तथा हिन्दीभाषी समाज के पुरोधा डीएस त्रिपाठी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ युवा तथा जुझारू नेता उमेश खंडेलवाल और हेमन्त तिवारी मंच पर आसीन थे।

इन सभी वक्ताओं ने समाज के विकास में चौथे स्तंभ के रूप में मीडिया के योगदान पर प्रकाश डाला तथा स्वस्थ समाज के सृजन में जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाते रहने का आह्वान किया। दोनों सत्रों में किशन खंडेलवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया।

Share this news

About admin

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *