Home / Odisha / वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को घर में नजरबंद किया –लक्ष्मण टुडू

वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को घर में नजरबंद किया –लक्ष्मण टुडू

  • पूर्व सांसद ने 5-टी सचिव पर लगाए कई गंभीर आरोप

  • कहा-नवीन पटनायक की सादगी, उम्र और स्वास्थ्य स्थिति का फायदा उठा रहे हैं पांडियन

  • मयूरभंज में कलेक्टर पद की नीलामी का लगाया आरोप

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

पूर्व सांसद लक्ष्मण टुडू ने आज गुरुवार को 5-टी सचिव वीके पांडियन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वरिष्ठ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि पांडियन ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को घर में नजरबंद कर दिया है।

टुडू ने आरोप लगाया कि नवीन पटनायक की सादगी, उम्र और स्वास्थ्य स्थिति का फायदा उठाकर वीके पांडियन ने सीएम को घर में नजरबंद कर रखा है।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि 5-टी सचिव झूठ बोल रहे हैं कि मुख्यमंत्री उन्हें राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करने के लिए भेज रहे हैं।

ओडिशा-कैडर के आईएएस अधिकारी पर अपना हमला तेज करते हुए टुडू ने आरोप लगाया कि आने वाले दिनों में एक और आधी रात को ऑपरेशन किया जाएगा, क्योंकि 5-टी सचिव ओडिशा के मुख्यमंत्री बनने के इच्छुक हैं।

बारिपदा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए टुडू ने सवाल किया कि जब मुख्यमंत्री मुंबई और यहां तक कि दुबई का दौरा करने में सक्षम हैं, तो यह कैसे संभव हो सकता है कि वह राज्य भर के कार्यक्रमों में भाग लेने में असमर्थ हैं?

उन्होंने यहां तक दावा किया कि वीके पांडियन ने उप-कलेक्टर के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान मयूरभंज में खदान संसाधनों को लूट लिया और वह अब कथित तौर पर उसी जिले के कलेक्टर पद की नीलामी कर रहे हैं। टुडू ने आरोप लगाया कि अब ओडिशा में तमिल शासन कायम है और वे राज्य को लूट रहे हैं।

टुडू के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजद विधायक राज किशोर दास ने कहा कि भाजपा नेता का बयान किसी पागल आदमी की बात जैसा है। 5-टी सचिव मुख्यमंत्री के निजी सचिव भी हैं और इसलिए वह सीएम के निर्देश के अनुसार काम कर रहे हैं, तो इसमें कहां विचलन है कि टुडू इस तरह के सवाल पूछ रहे हैं। बीजद नेता ने आगे कहा कि टुडू को अपने बयानों में शालीनता लानी चाहिए और ऐसी कोई भी टिप्पणी करने से खुद को रोकना चाहिए, जो एक राजनीतिक नेता के रूप में उनकी छवि को कमजोर करती हो।

Share this news

About admin

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *