Home / Odisha / जमीन के विवाद को लेकर भाई ने की बड़े भाई की हत्या

जमीन के विवाद को लेकर भाई ने की बड़े भाई की हत्या

आठगढ़। पारिवारिक विवाद के चलते एक बुजुर्ग की उसके छोटे भाई ने पत्थर मार कर हत्या कर दी। बताया गया है कि रविवार दोपहर कटक जिले के आठगढ़ थाना क्षेत्र के रसरशिकपुर इलाके में यह घटना हुई। मृतक की पहचान जगन्नाथ प्रधान (50) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार दोपहर करीब 3.45 बजे की है। उस समय जगन्नाथ सरस्वती चिल्ड्रन मंदिर के पास एक पेड़ के नीचे सो रहे थे। उसका छोटा भाई टुकुना प्रधान मौके पर पहुंचा और जगन्नाथ को पत्थर से कुचल कर मार डाला। हत्या के बाद आरोपी जगन्नाथ को एंबुलेंस में आठगढ़ मेडिकल सेंटर ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सूचना पर आठगढ़ पुलिस चिकित्सालय पहुंची और आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि पता चल सके कि रविवार की रात क्या हुआ था।

इस बीच, एसडीओ विजय कुमार बिशी ने मीडिया को बताया कि जगन्नाथ और उनके भाई टुकुना के बीच जमीन-जायदाद को लेकर काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। रविवार को जगन्नाथ का टुकुना की पत्नी के साथ मौखिक विवाद हुआ और जब उसके भाई को इसके बारे में पता चला, तो वह उस स्थान पर पहुंचे जहां जगन्नाथ सो रहे थे। गुस्से में आकर उसने अपने बड़े भाई पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा की संसदीय समिति लेगी राज्य के सीएम पर फैसला – मनमोहन

कहा-बीजद नेता हताशा में दे रहे हैं प्रधानमंत्री पर बयान  बीजद लोगों को भ्रमित करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *