Home / Odisha / जेसीआई भुवनेश्वर का फ्रेंडली क्रिकेट मैच आयोजित

जेसीआई भुवनेश्वर का फ्रेंडली क्रिकेट मैच आयोजित

भुवनेश्वर। स्थानीय विकास आवासीय विद्यालय के क्रिकेट ग्राउंड में जेसीआई भुवनेश्वर की ओर से एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच जेसीआई भुवनेश्वर और बीसीआई भुवनेश्वर की टीमों के बीच सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। मैच में पुरुष और महिला सदस्य मिलकर खेले। गौरतलब है कि पहली बार ऐसा मित्रवत क्रिकेट मैच आयोजित हुआ, जिसमें पुरुष और महिला दोनों मिलकर खेले। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भुवनेश्वर से पूर्व रणजी क्रिकेटर जीतू सतपथी ने योगदान दिया। उन्होंने दोनों टीम के खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। अपने संबोधन में जीतू सतपथी ने जेसीआई के इस ऐतिहासिक पहल की जोरदार सराहन करते हुए भविष्य में और ऐसे फ्रेंडली क्रिकेट मैच आयोजित करने की सलाह दी, जिससे कि महिलाओं को पुरुषों के साथ समान रूप से खेल में सम्मिलित होने का मौका मिल सके। उन्होंने जेसीआई के इस प्रयास की भरपूर सराहना की।

कार्यक्रम का संचालन पीडी निकुंज खेमानी और पीडी पुनीत मिश्रा ने की। विकास आवासीय विद्यालय के निदेशक और जेसीआई जोन 9 के पास्ट जोन के अध्यक्ष जेसी वेल्लुरी श्रीनिवास और पूर्व अध्यक्ष श्रीपति श्रीचंदन ने मुख्य अतिथि, बीसीई के निदेशक और सभी खिलाड़ियों का सम्मान किया। जेसीआई भुवनेश्वर के अध्यक्ष जेसी दिनेश बिंदल ने कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए जेसीआई सदस्य, बीसीई सदस्य, विकास ग्रुप को धन्यवाद दिया।

मैच में जेसीआई की कप्तानी आईपी जेसी रंजीत साहू और बीसीई की कप्तानी मिस पूजा बडू ने की। मैच में शुरू से अंत तक रोमांच बना रहा, लेकिन अंत में जीत बीसीआई की हुई।

बेस्ट बल्लेबाज बीसी कपिल खंडेलवाल रहे। बेस्ट बॉलर बीसी सुरजीत प्रधान रहे। बेस्ट फील्डर जेसी रूबी बिंदल रहीं।वुमन ऑफ द मैच पूजा बडू को घोषित किया गया।

जेसीआई भुवनेश्वर के तरफ से आगे ऐसे भी कार्यक्रम आयोजित करने की जानकरी जेसीआई अध्यक्ष ने दी।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *