Home / Odisha / भांजे की सुपारी की रकम नहीं देने पर दुशासन की हुई हत्या

भांजे की सुपारी की रकम नहीं देने पर दुशासन की हुई हत्या

  • बड़बिल थाने की पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाई

  • सुपारी किलर ने बाकी रकम नहीं मिलने पर मारी थी गोली

बड़बिल। बड़बिल थाने की पुलिस ने दुशासन हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। बताया जाता है कि भांजे की सुपारी की रकम नहीं देने के कारण सुपारी किलर ने मामा दुशासन को गोली मार दी।

गत शनिवार तड़के केन्दुझर जिला के बड़बिल नगर में ओएमडीसी में कार्यरत बड़बिल थाना अंतर्गत दलकी बस्ती निवासी 55 वर्षीय दुशासन बारिक नामक व्यक्ति की अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर थी। इस हत्या मामले में बड़बिल पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट भेज दिया। आज दोपहर बड़बिल थाना प्रभारी प्रमोदिनी साहू ने  मीडिया को बताया कि गत शनिवार को दामु हाटिंग के मैदान में हुई दुशासन बारिक की हत्या मामले में चार आरोपी शामिल थे। इनमें तीन आरोपी 26 वर्षीय सहादत खान, शाहरुख खान और 29 वर्षीय मो राजा उर्फ नेहाल खान को गिरफ्तार किया गया है, जबकि हत्या में शामिल अन्य एक वारिश खान फरार चल रहा है। दोनों खान ग्राम कोठी, थाना कोठी जिला गया, बिहार के मूल निवासी और वर्तमान में बड़बिल थाना अंतर्गत वार्ड संख्या आठ बर्कतनगर निवासी हैं और राजा बड़बिल बर्कतनगर का निवासी है।

घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि जमीन की दलाली करने वाले सहादत खान और दुशासन बारिक के बीच जमीन खरीद बिक्री की बात पिछले एक वर्ष से चल रही थी। दुशासन की पैतृक जमीन पर उसके साथ-साथ उसकी तीन बहनें भी भागीदार हैं। अपनी पैतृक जमीन को बेचने के लिए इच्छुक दुशासन के बीच उसका भांजा रोड़े अटका रहा था। पैसे के लोभ में दुशासन ने अपने भांजे कपिल की हत्या कराने की बात सहादत खान से की। सहादत ने इसके लिए शाहरुख खान से बात कर पांच लाख रुपए में डील कराया, जिसमें अग्रिम में दो लाख रुपए और काम होने के बाद तीन लाख रुपए देना तय हुआ। सहादत ने नेहाल खान और वारिस खान से मिलकर बात को आगे बढ़ाते हुए नेहाल को बन्दूक लाने की बात कही, जिससे नेहाल खान न मझगांव से तीस हजार रुपए में तय कर एक बंदूक लेकर आया। घटना के पूर्व दिन अग्रिम राशि की मांग करने पर दुशासन बारिक ने दो लाख रुपए की जगह चालीस हजार रुपए देने की बात कही, जिससे सहादत खान ने दुशासन को लेकर घटनास्थल पर पहुंचा, जहां पहले से ही तीनों आरोपी मौजूद थे। पैसे को लेकर बहस होने के बीच शाहरुख खान ने दुशासन के सिर पर दो गोली मारकर कर मौत के घाट उतारा और घटनास्थल से फरार हो गए।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *