Home / Odisha / बालेश्वर में डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन बीच में छोड़ा

बालेश्वर में डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन बीच में छोड़ा

  • नर्सिंग होम में परिजनों ने किया बवाल

  • नर्सिंग के मालिक ने दी सफाई, कहा-ऑपरेशन के दौरान अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में गड़बड़ी मिलने से ऑपरेशन बंद किया

  • स्टॉफ कर रहे हैं इलाज

बालेश्वर। बालासोर के एक निजी क्लिनिक में एक डॉक्टर ने महिला के गर्भाशय की सर्जरी बीच में ही रोक दी। इससे गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा कर दिया। बताया जाता है कि कुरुदा इलाके के रंजन बिस्वाल ने अपनी पत्नी को गर्भाशय की सर्जरी के लिए जयश्री हेल्थकेयर एंड रिसर्च सेंटर नाम के एक स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था। निजी क्लिनिक में डॉ अनूप घोष ने ऑपरेशन के लिए 5 अप्रैल की तारीख तय की थी। आरोप लगाया है कि जब ऑपरेशन चल ही रहा था कि डॉ घोष ने ऑपरेशन बीच में ही छोड़ दिया और कहा कि मरीज की हालत गंभीर है और ऑपरेशन नहीं किया जा सकता। डॉक्टर ने रंजन को उसकी पत्नी को किसी बड़े अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। यह भी आरोप लगाया गया है कि डॉ घोष ने मरीज की पेट की वापस सिलाई भी की और अस्पताल के अधिकारियों ने गलत ऑपरेशन के बाद दो दिनों तक मरीज को रखे रखा। इस बीच

मरीज की हालत बिगड़ने पर रंजन ने अपनी पत्नी की हालत के लिए डॉक्टर और क्लिनिक के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराते हुए कल क्लिनिक परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया।

रंजन ने क्लिनिक के अधिकारियों को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी।

पीड़िता के पति ने कहा कि सर ने मुझे फोन किया और कहा कि यह एक बड़ा मामला है और यहां ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है। अपनी पत्नी को कटक या भुवनेश्वर के अस्पताल में ले जाएं। उस समय तक मेरी पत्नी का पेट पहले ही कट चुका था। उसने टांके लगाकर अपनी ड्यूटी खत्म की।

इस बारे में मीडिया को दिए गए अपने बयान में क्लिनिक के मालिक श्रीकांत महापात्र ने कहा है कि ऑपरेशन बीच में नहीं रोका गया। डॉक्टर को कुछ दिक्कतें आईं थीं। ऑपरेशन के दौरान उन्होंने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में गड़बड़ी पाई और फिर ऑपरेशन बंद कर दिया। डॉक्टर ने अभी मरीज को देखा है और हमारे स्टाफ भी उसका इलाज कर रहे हैं।

Share this news

About desk

Check Also

Anubhav Patnaik

बीजद छोड़ने पर अनुभव पटनायक पार्टी पर बरसे

 कहा- बीजद ने गांजा तस्कर की पत्नी को पार्टी का टिकट देकर मेरे साथ अन्याय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *