Home / Odisha / कटक में जिम में महिला से दुष्कर्म

कटक में जिम में महिला से दुष्कर्म

  •  पीड़िता ने जिम मालिक के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

  • जांच में जुटी पुलिस

कटक। जिले के मर्कटनगर इलाके में एक जिम में एक महिला के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि यह घटना मार्च 2022 की है और जिम के मालिक ने कथित तौर पर पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

इस संबंध में पीड़िता ने मर्कटनगर थाने में तहरीर दी है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देख रही है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

शिकायत के अनुसार, महिला ने पिछले साल 2 मार्च को जिम ज्वाइन किया था। कुछ दिनों बाद जिम मालिक चिन्मय साहू का युवती के प्रति रवैया बदल गया। वह बार-बार युवती के नजदीक जाने का प्रयास करता था। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हुआ। चिन्मय उसे सलाह दे रहा था कि जिम में किस तरह का व्यायाम करना चाहिए और प्रोटीन पीना चाहिए। इस बीच 16 मार्च को अपना खत्म करने के बाद चिन्मय ने युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर एनर्जी ड्रिंक पिलायी। इसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई।

आरोप है कि मौके का फायदा उठाकर जिम मालिक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद जिम मालिक ने पीड़िता को अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शिकायत के अनुसार जिम मालिक ने जिम के साथ-साथ अपने घर में भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। चिन्मय ने उसे धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो वह उसके परिवार को तस्वीरें और वीडियो दिखाएगा। वह पीड़िता को पिछले साल जून में कश्मीर भी ले गया था। वहां ब्लैकमेल कर उससे रंगदारी वसूलता रहा और फिर उसे नजरंदाज करने लगा।

आरोपी ने कथित तौर पर लड़की से पैसे ऐंठने सहित कई अन्य तरीकों से भी उसका शोषण किया। इधर, मर्कटनगर थाने पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *