Home / Odisha / बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा आयोजित

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा आयोजित

भुवनेश्वर। बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन ओडिशा यूनिट की 42वीं वार्षिक आम सभा रेल भवन, भुवनेश्वर में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में राज्य के विभिन्न कोनों में तैनात सभी अधिकारियों की भागीदारी देखी गई। बैठक में फेडरेशन ऑफ बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव कॉमरेड सुनील कुमार, अध्यक्ष कॉमरेड नीलेश पवार, अध्यक्ष कॉमरेड संजय दास और सलाहकार कॉमरेड सुनील लाकड़ा भी उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम में बीओआई एनबीजी ओडिशा के प्रथम महाप्रबंधक विक्रम केशरी मिश्र के साथ-साथ जोनल प्रमुख मलाया दास, यूके रथ, अरविंद मिश्र और आरसी दास ने भी भाग लिया।

मेजबान यूनिट ओडिशा के अध्यक्ष कॉमरेड स्मृतिरंजन साहू ने यूनिट के महासचिव कॉमरेड कमलजीत महापात्र की उपस्थिति में कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

इस दौरान संघ के नेताओं और अधिकारियों ने बैंकिंग प्रणाली में हाल के बदलावों, बैंक ऑफ इंडिया में नई आईटी प्रौद्योगिकियों की शुरूआत के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने सदस्यों को निजीकरण के बढ़ते खतरे और राष्ट्रीय संपत्तियों की बिक्री, कर्मचारियों की सुरक्षा और बैंकिंग उद्योग में सुरक्षा चिंता के बारे में भी बताया। अंत में नेताओं ने सदस्यों से एकजुट रहने और संगठन और संगठनात्मक गतिविधियों के प्रति अनुशासन रखने की अपील की।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *