Home / Odisha / जय नारायण मिश्र ने फिर जतायी हत्या की आशंका

जय नारायण मिश्र ने फिर जतायी हत्या की आशंका

  • कहा-कैबिनेट मंत्री की हत्या कर रहे हैं, मुझे भी मार सकते हैं

भुवनेश्वर। नेता प्रतिपक्ष जय नारायण मिश्र ने आज फिर अपनी हत्या की आशंका को दोहराया है। उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण व्यक्ति हूं। यदि वे राज्य के कैबिनेट मंत्री को मार सकते हैं, तो फिर मुझे भी वे मार सकते हैं। मिश्र ने कहा कि बीजद नेता तथा पूर्व आईपीएस अधिकारी अरुप पटनायक द्वारा उनके खिलाफ दिये गये बयान के संबंध में पूछे गये सवाल के उत्तर में उन्होंने ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि वह चाहेंगे तो मुझे मार सकते हैं। वह बतायें मैं कहां जाउं ताकि वह मुझे मार सकें। उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह की बातें कहीं जा पा रही हैं। इससे स्पष्ट है कि राज्य में शासन व्यवस्था कैसी है।

उन्होंने कहा कि अरुप पटनायक को तमीज नहीं है। किसके साथ किस तरह की बात की जाती है, वह नहीं पता। उन्होंने आरोप लगाया कि मुंबई में पुलिस कमिश्नर रहते हुए वे बांग्लादेशियों के साथ मिले हुए थे।

पत्रकारों के सवालों के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह क्यों क्षमायाचना करेंगे। मेरे उपर अत्याचार होगा, मैं क्यों क्षमा मांगूंगा। उन्हेंने कहा कि नव किशोर दास की हत्या के मामले को उठाने के कारण वह सरकार व बीजद के निशाने पर हैं। इस मुद्दे को सरकार डाइल्यूट करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि नव किशोर दास की हत्या के मामले को केवल वह ही नहीं उठायेंगे, बल्कि भाजपा के सभी विधायक सदन में उठायेंगे व राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा करेंगे।

उन्होंने कहा कि महिला आईआईसी के साथ झड़प मामले में कहा कि वह जांच में सहयोग करेगें। लेकिन निष्पक्ष जांच होने पर उन्हें संदेह है। पुलिस पर उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री की दिनदहाड़े हत्या की गई है। किसी ने माफी नहीं मांगी। गृह विभाग के मुखिया मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने माफी नहीं मांगी। धनुपाली के आईआईसी ने उन पर हाथ उठाया, मैं क्यों माफी मांगू।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में दूसरे चरण के चुनाव में भी हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

शाम पांच बजे तक 66.55 प्रतिशत मतदान बरगढ़ लोकसभा सीट पर सबसे 66.14 प्रतिशत पड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *