Home / Odisha / ओडिशा में बीआरएस पार्टी का दस्तक

ओडिशा में बीआरएस पार्टी का दस्तक

  • केसीआर को मिला पूर्व मुख्यमंत्री गमांग और अन्य नेताओं का साथ

  • अनेक पूर्व विधायक, सांसद, किसान नेता व सूचना अधिकार कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल

  •  विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में पार्टी सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी

भुवनेश्वर। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग समेत अनेक पूर्व विधायक, सांसद तथा सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही भारत राष्ट्र समिति ने ओडिशा में दस्तक दे दी है। अगले साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में पार्टी सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

तेलेंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की उपस्थिति में कल इन लोगों ने बीआरएस का दामन थामा। कुछ नेता चार्टर्ड विमान से हैदराबाद पहुंचे थे, जबकि कुछ लोग वाल्वो बस व ट्रेन के जरिये भी पहुंचे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग के साथ-साथ उनकी पत्नी तथा पूर्व सांसद हेमा गमांग व उनके पुत्र शिशिर गमांग भी बीआरएस में शामिल हुए। इसी तरह पूर्व मंत्री जयराम पांगी ने भी बीआरएस का दामन थामा।

ओडिशा में किसान आंदोलन चला रहे नव निर्माण कृषक संगठन के नेता अक्षय कुमार व शेषदेव नंद के साथ-साथ राज्य के सूचना अधिकार कार्यकर्ता प्रदीप प्रधान भी इसमें शामिल हुए। पूर्व सांसद रामचंद्र हांसदा, राघव सेठी, देवराज सेठ भी इसमें शामिल हुए।

केसीआर ने सबको उत्तरी पहना कर पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भारत को समृद्ध बनाना उनकी पार्टी का प्रमुख लक्ष्य है। किसानों की समस्याओं को दूर करना उनकी प्राथमिकता होगी।

बीआरएस में शामिल होने वाले शिशिर गमांग ने कहा कि आगामी दिनों में और अधिक लोग इस पार्टी में शामिल होंगे। पार्टी 2024 में सभी 147 विधानसभा सीट व 21 लोकसभा सीटों में प्रत्याशी देगी।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद सरकार ने किसानों के साथ किया फरेब – मनमोहन सामल

कहा-पंजाब के किसान कर रहे हैं 1.5 लाख की आय, ओडिशा में के किसान केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *