Home / Odisha / ओडिशा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

ओडिशा में सड़क हादसे में पांच की मौत, 25 घायल

  •  केंदुझर में चार और रायगड़ा में एक महिला की गयी जान

  • कइयों की हालत गंभीर

भुवनेश्वर। ओडिशा में आज सुबह रायगड़ा और केंदुझर जिलों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 लोग घायल हो गये, इसमें से कइयों की हालत गंभीर बतायी गयी है।

जानकारी के अनुसार, केन्दुझर जिले के पंडापड़ा थाना क्षेत्र में डुबुरी–हरिचंदनपुर मार्ग पर बसंतपुर के निकट एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और 4 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। यहां एक आटोरिक्शा व पिकअप वैन के बीच सीधी टक्कर के कारण तीन लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल में मौत हुई। घायलों को केन्दुझर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि कुछ लोग आटो के जरिये केन्दुझर शहर में सब्जी लेकर बेचने आये थे। इसके बाद वे अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान उनकी आटो व सामने से आर ही एक पिकअप वैन के बीच सीधी टक्कर हो गई। सभी मृतक एक ही गांव के बडकमंडर गांव के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान नवीन नायक, राधु नायक, प्रह्लाद नायक व जीवन नायक के रूप में बतायी गयी है। इस दुर्घटना के बाद इलाके में तनाव देखा गया।

दूसरा हादसा में आज सुबह रायगड़ा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 326 पर संकेश के पास हुआ। यहां ऑटो रिक्शा के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

सूत्रों ने कहा कि कम से कम 18 मजदूर गुम्मा और क्यापाडू गांवों से रायगड़ा जा रहे थे। तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गयी। इससे ऑटो रिक्शा पलट गया। इस घटना में एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक की पहचान रायगड़ा प्रखंड के कियापाधू गांव निवासी 22 वर्षीय तुत्सी मिनियाका के रूप में हुई है, जबकि तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे की सूचना मिलने पर रायगड़ा एसपी विवेकानंद शर्मा, एसडीपीओ दिब्यज्योत दास व आईआईसी रश्मिरंजन प्रधान ने चिकित्सा केंद्र व दुर्घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *