Home / Odisha / नुआसाशन गांव में अज्ञात जगह से फायरिंग से दहशत

नुआसाशन गांव में अज्ञात जगह से फायरिंग से दहशत

  •  जिलाधिकारी ने दिया जांच और उचित कार्रवाई का आश्वासन

कटक। जिले के नुआसाशन गांव अज्ञात जगह से फायरिंग को लेकर दहशत का मौहाल बन गया है। बताया जाता है कि गांव के विभिन्न हिस्सों में अज्ञात स्थान से गोलियों दी गयीं थीं। इसके बाद से गांव में सदमे की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि गोलियां किसने और कहां से चलाईं। ग्रामीणों का आरोप है कि गोलियां गांव के पूर्वी हिस्से से आ रही थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ गोलियां कुछ घरों की छतों पर लगीं, जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आईं। बताया गया है कि ऐसी ही घटनाएं पिछले तीन-चार साल से हो रही हैं। फायरिंग में एक महिला के हाथ में गंभीर चोटें आईं। गांव की एक महिला ने कहा कि एक दिन जब मैं एक नलकूप से पानी भर रही थी, तभी एक गोली मेरे हाथ में लगी। उस समय मैंने सोचा कि यह बिजली का झटका है, क्योंकि पास में एक लाइव तार था। लेकिन बाद में इलाज के दौरान हमें पता चला कि यह एक गोली का घाव था। गोली की चोट के लिए उनका दो महीने से अधिक समय तक इलाज चला। ग्रामीणों ने बताया कि संभवत: पास में स्थित नराज पुलिस फायरिंग रेंज से गोलियां चलाई जा रही हैं।
कटक के जिलाधिकारी भवानी शंकर चयनी ने कहा कि वह एसपी (ग्रामीण) से मामले की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहेंगे।
कटक के एडिशनल डीसीपी अनिल मिश्र ने कहा कि एक बुलेट की अधिकतम रेंज 1,000 गेज तक है और रेंज से उस क्षेत्र के भीतर कोई बस्ती नहीं है। इसके अलावा यहां एक पहाड़ी भी है। इसलिए इस बात की कोई संभावना नहीं है कि गोलियां नराज फायरिंग रेंज से चलाई गई थीं।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *