Home / Odisha / पद्मपुर उपचुनाव की मतगणना पूर्व बीजद की समीक्षा बैठक

पद्मपुर उपचुनाव की मतगणना पूर्व बीजद की समीक्षा बैठक

भुवनेश्वर। पद्मपुर विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने से पूर्व बीजू जनता दल की एक समीक्षा बैठक नवीन निवास में आयोजित हुई। इस बैठक में पद्मपुर में चुनाव के दौरान कार्य करने वाले पार्टी के नेताओं ने बीजद के मुखिया तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपनी-अपनी रिपोर्ट पेश की। पार्टी के संगठन मंत्री प्रणव प्रकाश दास, बरगढ जिले के पर्यवेक्षक के साथ-साथ पद्मपुर विधानसभा के लिए जिम्मेदारी संभाल रहे पार्टी के नेताओं को इस बैठक में बुलाया गया था।
बीजद नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में अपने-अपने इलाकों में कितनी वोट पार्टी को प्राप्त होगी, इस बारे में विवरण प्रदान किया गया। पार्टी नेताओं का कहना है कि इस चुनाव में पार्टी भारी मतों से विजयी होगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस बैठक में मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं से कहा कि पद्मपुर में लोगों की क्या समस्याएं हैं तथा सरकारी योजनाओं का लाभ नीचे कैसे पहुंच रहा है, इस बारे में जानकारी लेने के लिए साथ-साथ कहा कि इन समस्याओं को समाधान शीघ्र किया जाएगा। इन नेताओं ने कहा कि उन्हें 15 दिनों के अंदर इन समस्याओं को लेकर संपूर्ण रिपोर्ट देने के लिए पार्टी अलाकमान द्वारा कहा गया है। इस उपचुनाव में विजय के बाद पद्मपुर के लोगों के पास जाकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए जाने के साथ-साथ उनके समस्याओं के समाधान पर काम किया जाएगा।
इस बैठक में बरगड़ के बीजद पर्यवेक्षक, सुधीर सामल, योजना व संयोजन मंत्री राजेन्द्र ढोलकिया, विधायक सारदा नायक, पार्टी के महासचिव प्रदीप मांझी व पुष्पेन्द्र सिंहदेव शामिल थे।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *