Home / Odisha / अर्चना नाग मामले में खगेश्वर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का हमला

अर्चना नाग मामले में खगेश्वर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का हमला

भुवनेश्वर। कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को हनी ट्रैप मामले को लेकर ओडिशा सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि अर्चना नाग के सहयोगी खगेश्वर पात्र की गिरफ्तारी से यह स्पष्ट है कि ओडिशा पुलिस अपराधियों के साथ मिली हुई है।
हाल ही में मामले के सिलसिले में पात्र को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस और ईडी की जांच के बीच तुलना करते हुए कांग्रेस नेता नरसिंह मिश्र ने कहा कि ईडी ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसे लंबे समय तक ओडिशा पुलिस ने बख्शा था। खगेश्वर पात्र बीजद मंत्रियों के लिए काम करने वाला एक अपराधी है और ओडिशा पुलिस स्पष्ट कारणों से उसे बचा रही थी। उन्होंने कहा कि इससे दो बातें सिद्ध होती हैं; या तो पुलिस अपराधियों के इशारे पर खेल रही है या मौजूदा डीजीपी निकम्मे हैं। प्रशासन को पारदर्शी बनाए रखने के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को इन सवालों का जवाब देना चाहिए।
वहीं, मिश्रा ने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतिहास हमें बताता है कि भाजपा और बीजद दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। फिर चोर को कौन पकड़ेगा?
इस बीच, भाजपा ने अगले विधानसभा सत्र में अर्चना नाग का मामला उठाने के लिए बीजद को सतर्क कर दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए विपक्ष के मुख्य सचेतक मोहन मांझी ने कहा कि निःसंदेह भाजपा विधानसभा में अर्चना नाग का मामला उठाएगी। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सरकार हमारे सभी सवालों का संतोषजनक तरीके से जवाब दे।
ईडी ने पिछले गुरुवार को महिला ब्लैकमेलर अर्चना नाग मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर दी और अर्चना के पति जगबंधु चंद के सहयोगी खगेश्वर पात्र को गिरफ्तार कर लिया।
एजेंसी ने पात्र को उनके पैतृक गांव गंगेश्वर से लिया था और पता चला है कि ईडी कार्यालय में पात्र से पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने पात्र का मोबाइल फोन और बैंक के दस्तावेज जब्त किए हैं।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *