Home / Odisha / एनटीपीसी कोयला खनन परियोजनाओं ने स्वर्ण शक्ति पुरस्कार प्राप्त किया

एनटीपीसी कोयला खनन परियोजनाओं ने स्वर्ण शक्ति पुरस्कार प्राप्त किया

रांची। कर्मचारियों को बेहतर प्रदर्शन करने और संगठन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए परियोजनाओं को एनटीपीसी स्वर्ण शक्ति पुरस्कार प्रतिवर्ष दिए जाते हैं।

11 नवंबर,2022 को नई दिल्ली में आयोजित 48वें एनटीपीसी स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर। एनटीपीसी पकरी बरवाडीह कोयला खनन परियोजना ने सर्वश्रेष्ठ कोयला खनन (परिचालन) के लिए स्वर्ण शक्ति पुरस्कार प्राप्त किया है और एनटीपीसी चट्टी-बरियातू ने प्रदर्शन वर्ष 2021-22 के लिए सर्वश्रेष्ठ कोयला खनन (विकास) श्रेणी प्राप्त की है।

श्री आर के सिंह, ऊर्जा और नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री द्वारा श्री पार्थ मजूमदार, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (कोयला खनन) और श्री बी एम सिंह जीएम (चट्टी-बरियातू) कोयला खनन परियोजना को श्री कृष्ण पाल , विद्युत राज्य मंत्री श्री आलोक कुमार, सचिव (विद्युत) और श्री गुरदीप सिंह, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनटीपीसी की गरिमामयी उपस्थिति में प्रदान किया गया।

स्वर्ण शक्ति पुरस्कार उत्पादकता, सुरक्षा, कर्मचारी संबंध, पर्यावरण की सुरक्षा और सुधार, राजभाषा, सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं, सीएसआर और सामुदायिक विकास और परियोजना प्रबंधन पुरस्कार के क्षेत्रों में दिए जाते हैं।

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *