Home / Odisha / बीजद के विद्रोही प्रत्याशी ने मात-पिता को स्टार प्रचारक बनाया
RAJENDRA DAS

बीजद के विद्रोही प्रत्याशी ने मात-पिता को स्टार प्रचारक बनाया

  •  पूर्व विधायक राजेंद्र दास के स्टार प्रचारकों की सूची में दूसरे और तीसरे स्थान पर बुजुर्ग चाचा और चाची के नाम

  •  दिहाड़ी मजदूर, किसान और आम जनता भी प्रचारक

  •  धामनगर उपचुनाव का दिलचस्प हुआ नजारा

RAJENDRA DAS

भुवनेश्वर। भद्रक जिले के धामनगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में बड़ा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिल रहा है। इस उपचुनाव में सत्तारूढ़ बीजद, विपक्षी दल भाजपा और कांग्रेस ने जहां चुनाव प्रचार के लिए 120 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है, वहीं बीजद से विद्रोह करके चुनावी मैदान में कूदे असंतुष्ट नेता और धामनगर के पूर्व विधायक राजेंद्र दास ने अपने माता-पिता को टॉप स्टार प्रचारक बनाया है। दास के स्टार प्रचारकों की सूची विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है।
यहां उल्लेखनीय है कि दास ने बीजद से टिकट नहीं मिलने पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया है। उनके प्रचारक की सूची में दास के माता-पिता के नाम शीर्ष पर हैं, वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर बुजुर्ग चाचा और चाची के नाम हैं।
इसी तरह से दिहाड़ी मजदूर चौथे स्थान पर हैं। इंटरनेट पर वायरल हुई प्रचारक सूची में किसान और आम जनता पांचवें और अंतिम स्थान पर है।
दास ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में सभी ने उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए मुझे प्रेरित किया है और उन्हें मुझ पर बहुत उम्मीद है। मैं निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ हूं और आगे भी साथ रहूंगा।

विद्रोह का नहीं पड़ेगा असर – बीजद
इधर, बीजद ने दावा किया है कि विद्रोही दास के मैदान में उतरने से चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। बीजद के वरिष्ठ नेता अमर सतपथी ने कहा कि लोग मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के मजबूत नेतृत्व और विभिन्न विकास परियोजनाओं के साथ हैं। दास को कुछ व्यक्तिगत वोट मिल सकते हैं, लेकिन संख्या बहुत सीमित होगी।

बीजद से नहीं राजेंद्र दास से मुकाबला – भाजपा
दूसरी ओर भाजपा के राज्य महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने दावा किया कि सत्तारूढ़ बीजद तीसरे स्थान पर रहेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में राजेंद्र दास और भाजपा के बीच मुकाबला होगा। हालांकि भाजपा लोगों की पसंदीदा बनी हुई है। बीजद तीसरे स्थान पर है।

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *