Home / Odisha / कटक में विशाल गोकलश यात्रा 31 अक्टूबर को

कटक में विशाल गोकलश यात्रा 31 अक्टूबर को

  •  अन्नपूर्णा गोशाला की अंतिम प्रस्तुति बैठक में निर्णय

कटक। श्री गोपीनाथजी मंदिर प्रांगण में हुई बैठक में अन्नपूर्णा गोशाला के अध्यक्ष श्याम सुन्दर गुप्ता एवं सचिव संजय अग्रवाल ने उपस्तिथ गोभक्तों को बताया कि विशाल गोकलश यात्रा 31 अक्टूबर को निकाली जायेगी। नानी बाई रो मायरो कार्यक्रम के आयोजन के लिए तीसरी एवं अंतिम प्रस्तुति बैठक में उपस्तिथ अन्नपूर्णा गोशाला के चार पूर्व पदाधिकारियों में प्रह्लाद खंडेलवाल, श्याम सुन्दर गुप्ता, अशोक सुल्तानिया एवं बिश्वनाथ चौधुरी ने गोशाला की उन्नति के लिए हो रही इस नानी बाई रो मायरो का कार्यक्रम में अपनी तरफ से एवं अपने परिवार की तरफ से पूरे तन-मन एवं धन से सयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।
तेरापंथ मारवाड़ी जैन समाज, कटक के अध्यक्ष मोहनलालजी सिंघी, उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मलेन के अध्यक्ष दिनेश जोशी ने अपनी-अपनी संस्थाओं की तरफ से गोशाला की उन्नति में एवं 31 अक्टूबर की सुबह स्थानीय नया सड़क स्तिथ श्री गोपीनाथजी मंदिर प्रांगण से सुबह नौ बजे निकलने वाली गोकलश शोभायात्रा में पूरी तरह से सयोग प्रदान करने की बात कही। कटक मारवाड़ी समाज की अध्यक्ष एवं गोपीनाथजी मदिर ट्रस्ट बोर्ड के सचिव किशन मोदी ने कटक मारवाड़ी समाज के समस्त कार्यकर्त्यों एवं श्री गोपीनाथ जी मंदिर प्रांगण को इस नेक कार्य में जोड़ने की बात कही। गोशाला की महिला समिति की ओर से पुष्पा अग्रवाल, संतोषी चांडक, राजकुमारी राठी, प्रभाजी मंत्री, अनुराधा मोदी एवं अन्य अनेक महिला सदस्यों ने 251 से ज़्यादा गोकलश शोभायात्रा में ले जाने की बात कही।
गोभक्त सत्यनारायण भरलवाला, मदनलाल कांवटिया, सुखदेव लाडसारिया, सुशील सिकरिया, स्वादिष्ट मसाला कंपनी के प्रमुख हेमंत अग्रवाल, कौशल अग्रवाल (पारस प्लाजा), सुरेश भरालेवाला, सुशील मंत्री आदि ने अपनी-अपनी तरफ से इस तीन दिवसीय नानी बाई रो मायरो के कार्यक्रम को पूर्ण सफल बनाने हेतु दान राशि प्रदान करने का आश्वासन दिया है।
मारवाड़ी समाज के सलाहकार रमन बागड़िया ने सभा का संचालन किया एवं शरत सांगानेरिया, मनोज उदयपुरिया, अनिल कमानी, अनिल अग्रवाल, पवन सेन आदि ने सदस्यों ने व्यवस्था में सहयोग किया। संजय अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए तीन दिवसीय नानी बाई रो मायरो कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में गोभक्तों को जोड़ने एवं शहीद भवन में उपास्थि रहकर 31 अक्टूबर से दो नवंबर तक चलने वाली राधा स्वरूपा सुश्री राधा किशोरी जी द्वारा कार्यक्रम को सुनने के लिए उपस्तिथ रहने का अनुरोध किया।

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *