Home / Odisha / मैं पुलिस डीआईजी, पैसा दो, पुलिस में करा दूंगा भर्ती, गिरफ्तार

मैं पुलिस डीआईजी, पैसा दो, पुलिस में करा दूंगा भर्ती, गिरफ्तार

भुवनेश्वर,मैं पुलिस डीआईजी हूं। पैसे दो पुलिस में भर्ती करा दूंगा। कुछ इसी तरह का प्रलोभन दिखाकर प्रदेश के विभिन्न जिलों के युवाओं को ठगने वाले एक ठग के बारे में पता चला है। शिकायत मिलने के बाद केन्दुझर जिला घाटगांव पुलिस ने पुलिस डीआईजी होने का दिखावा करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
फर्जी डीआईजी का नाम सुजीत पढ़ियारी है और यह जाजपुर जिले के सुजानपुर क्षेत्र का रहने वाला है। इस फर्जी डीआईजी ने जाजपुर, कटक, भुवनेश्वर, केन्दुझर आदि जिलों में कई युवाओं से पैसे ठगने की बात प्राथमिक जांच से पता चली है।
जानकारी के मुताबिक सुजीत कुछ दिनों से घाटगांव इलाके में जाल बिछाकर कुछ युवकों से ठगी कर रहा था। ठगी का शिकार हुए एक युवक को सुजीत पर संदेह हुआ तो उसने इस संदर्भ में थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद घाटगांव पुलिस ने स्थानीय इलाके में एक लॉज में छापेमारी कर सुजीत को गिरफ्तार कर लिया।
सुजीत के कमरे की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पुलिस की वर्दी, एक मोबाइल फोन, एक नकली सोने की चेन, एक अंगुठी के साथ नकद 12 हजार रुपये बरामद हुए। खुद को आईपीएस स्तर का पुलिस अधिकारी बताने वाले इस ठग के यूनिफार्म में ओएफएस लिखा था, जिससे वह संदेह के घेरे में और पकड़ा गया। सुजीत पाढियारी, जाजपुर, केन्दुझर, भुवनेश्वर जैसे अनेक जगहों पर खुद को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बताने के साथ ही नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं को ठग रहा था। घाटगांव एसडीपीओ सुशील कुमार मिश्रा ने जानकारी दी है कि सुजीत के नाम पर कई मामले दर्ज हैं।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *