Home / Odisha / ओडिशा में बारिश करेगी पूजा का मजा किरकिरा
मौसम

ओडिशा में बारिश करेगी पूजा का मजा किरकिरा

  •  एक अक्टूबर से ओडिशा में तेज होगी वर्षा

भुवनेश्वर। ओडिशा में दो साल के बाद सार्वजनिक दुर्गोत्सव को लेकर बने उत्साह को बारिश फीका कर सकती है। राज्य में एक अक्टूबर से बारिश की गतिविधियां और तेजी होने की संभावना है। यह जानकारी मंगलवार को भुवनेश्वर स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने दी। मौसम विभाग ने बताया कि राज्य में अगले तीन दिनों तक आंधी के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। राज्य के कुछ जिलों में 28 और 29 सितंबर को बिजली गरज के साथ बौछारें पड़ने और भारी बारिश की संभावना है।
क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने भविष्यवाणी की है कि एक अक्टूबर के आसपास एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र पूर्वोत्तर और इससे सटे पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी में उभरने की संभावना है। इधर, 24 घंटे के दौरान बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, पुरी, खुर्दा, नयागढ़, गंजाम, गजपति, सुंदरगढ़, देवगढ़, केंदुझर, मयूरभंज, अनुगूल, ढेंकानाल, कंधमाल, रायगढ़ और कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है।
मौसम विभाग के अनुसार, 28 सितंबर को बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, पुरी, खुर्दा, नयागढ़, गंजाम, गजपति, केंदुझर, मयूरभंज, ढेंकानाल, कंधमाल, रायगड़ा, कोरापुट और मालकानगिरि जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना।
इसके साथ ही मयूरभंज, बालेश्वर, कंधमाल और गंजाम जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है।
29 सितंबर को बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, पुरी, खुर्दा, नयागढ़, गंजाम, गजपति, मयूरभंज, कंधमाल, कलाहांडी, रायगड़ा, नवरंगपुर, मालकानगिरि और कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना।
इसके साथ ही गजपति, मालकानगिरि और कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *