Home / Odisha / राज्यपाल की सुमधुर गायकी पर झूम उठे श्रोता

राज्यपाल की सुमधुर गायकी पर झूम उठे श्रोता

  •  श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर श्रीश्याम मंदिर झारपड़ा में भजन समारोह आयोजित

भुवनेश्वर। स्थानीय श्री श्याम मंदिर, झारपड़ा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर एक भजन समारोह का आयोजन हुआ। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ओडिशा के महामहिम राज्यपाल प्रोफ़ेसर गणेशी लाल ने योगदान दिया। उन्होंने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा कि भगवान श्रीकृष्ण का जन्म इस धरती पर प्रेम का पावन संदेश देने के लिए ही हुआ। भगवान श्री कृष्ण 16 कलाओं से परिपूर्ण अवतारी पुरुष थे।
इस अवसर पर राज्यपाल ने राधा रानी दया करना… का सुमधुर गायन किया, जिसे सुनकर उपस्थित सभी श्रोता झूम उठे। महामहिम के पुत्र मनीष सिंगला ने भी कई भजन गाये। आमंत्रित भजन मंडली की ओर से भी श्रीकृष्ण और राधा रानी से संबंधित अनेक भजन प्रस्तुत किए गए। मुख्य अतिथि प्रोफ़ेसर गणेशीलाल, सम्मानित अतिथि मनीष सिंगला, रचना सिंगला और उन दोनों के सुपुत्र श्रेष्ठ आदि का स्वागत श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष पवन गुप्ता, सचिव सुरेश अग्रवाल के साथ सेवा समिति के सभी ट्रस्टी ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ उद्योगपति महेंद्र गुप्ता भी उपस्थित थे। बाल कलाकार गीतिशा की जन्माष्टमी ड्राइंग की तारीफ मुख्य अतिथि ने की वहीं समाजसेवी तथा मेडिकल सेवी शंकर दासपण्डित को मानपत्र से सम्मानित किया।
मंदिर के मुख्य पुजारी प्रकाश शास्त्री ने पूरे विधि विधान के साथ महामहिम राज्यपाल और उनके परिवार के सादर आमंत्रित सभी सदस्यों को बाबा खाटू नरेश के दर्शन कराए। आयोजन को सफल बनाने में सेवा समिति के सभी सदस्यों, प्रबंधन समिति के सभी सहयोगियों का पूर्ण सहयोग रहा।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *