Home / Odisha / प्रकृति ने बाबूशान के परिवार तोड़ने के आरोपों को नकारा

प्रकृति ने बाबूशान के परिवार तोड़ने के आरोपों को नकारा

  •  कहा- उसका घर पहले से ही टूटा हुआ था

  •  एक वयस्क को जंजीर से बांधने और घर में रखने की कर रही थी कोशिश

  •  तृप्ति और उसके पिता के कानूनी कार्रवाई करने को कहा

शनिवार को भुवनेश्वर में हुई घटना के बाद अभिनेता बाबूशान की मां और उनकी पत्नी के आरोप को लेकर अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा ने कहा कि उनकी कोई गलती नहीं थी और उसका विवेक स्पष्ट था. मिश्रा ने परिवार तोड़ने के आरोपों का खंडन करते हुए जारी वीडियो में कहा है कि कोई घर नहीं तोड़ सकता. उसका घर पहले से ही टूटा हुआ था और वह एक वयस्क को जंजीर से बांधने और उसे घर के अंदर रखने की कोशिश कर रही थी. प्रकृति ने वीडियो में सवाल उठाया है कि क्या यह संभव है?
प्रकृति ने एक बार फिर बाबूशान की पत्नी तृप्ति, उसके ससुर ललित सत्पथी पर गुंडों की मदद से शारीरिक रूप से हमला करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुझे उसके पति की पिटाई के बारे में कुछ नहीं कहना है. यह उनका निजी मामला है, लेकिन उसे और गुंडों को कानून अपने हाथ में लेने और मुझ पर हमला करने का कोई अधिकार नहीं है. मैं अपने माता-पिता की मदद से कानूनी कार्रवाई करूंगी.
प्रकृति ने कहा कि वह एक पुरस्कार विजेता अभिनेत्री थीं और उन्होंने ओडिशा का नाम रोशन किया है. इस तरह की अशोभनीय कृत्य मुझे रोक या डिमोटिवेट नहीं कर सकते. मैं और भी अधिक मेहनत करने और अपने राज्य को गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *