Home / Odisha / राज्यसभा चुनाव की घोषणा के बाद बीजद के नेताओं की लाबीबाजी शुरू

राज्यसभा चुनाव की घोषणा के बाद बीजद के नेताओं की लाबीबाजी शुरू

  • दो वरिष्ठ नेताओं ने आश्वासन को याद दिलाया

  • निराश नहीं हुआ हूं – प्रसन्न पाटशाणी

  • आयु अधिक होने के बाद भी मनोबल ऊंचा – चाउ पटनायक

भुवनेश्वर. राज्यसभा की तीन सीटों के लिए चुनाव की घोषणा गुरुवार को होने के बाद और आज एक और सीट पर उपचुनाव की घोषणा के बाद राज्यसभा टिकट के लिए बीजद के नेता लाबी करते दिख रहे हैं. यह चारों सीट बीजद के खाते में जाना तय है.

उधर, दो पुराने लोगों ने मुख्यमंत्री तथा बीजद के मुखिया नवीन पटनायक को उनके द्वारा दिये गये आश्वासन को याद दिलाया है. इन दोनों नेताओं ने कहा था कि उनके टिकट काटे जाने के दौरान नवीन पटनायक ने आश्वासन दिया था कि उन्हें राज्यसभा में भेजेंगे. अब समय आ गया है कि उन्हें राज्यसभा में भेजा जाए.

भुवनेश्वर से पूर्व सांसद प्रसन्न पाटशाणी का 2019 में टिकट काट दिया गया था. उन्होंने आज कहा कि वह निराश नहीं है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक जो बात कहते हैं उसे पूरा करते हैं. इसलिए नवीन पटनायक पर उनका पूरा विश्वास है. उन्हें विश्वास है कि नवीन पटनायक उनके आश्वासन के अनुसार इस बार उन्हें राज्यसभा भेजेंगे.

उधर, ब्रह्मपुर से पूर्व विधायक रमेश चंद्र चाउ पटनायक का टिकट 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान काट दिया गया था. मुख्यमंत्री ने उह्नें उस समय आश्वासन दिया था कि वह उन्हें राज्यसभा में भेजेंगे. श्री चाउ पटनायक ने कहा कि वह पार्टी के निर्देश के अनुसार जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरी आयु अधिक है लेकिन मनोबल काफी ऊंचा है. यदि उन्हें राज्यसभा में भेजा जाता है तो वह निश्चित रुप से राज्य के मुद्दों को ठीक ढंग से रख सकेगें. उन्हें यकीन है कि मुख्यमंत्री उनके आश्वासन को पूरा करेंगे.

Share this news

About desk

Check Also

तीन ब्राउन शुगर तस्करों को 20 साल की सजा

अदालत ने एक लाख का जुर्माना भी लगाया भुवनेश्वर। ओडिशा में तीन आरोपियों को अवैध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *