Home / Odisha / यूपीएमएस, कटक शाखा के संस्थापक अध्यक्ष सूर्यकांत सांगानेरिया का निधन

यूपीएमएस, कटक शाखा के संस्थापक अध्यक्ष सूर्यकांत सांगानेरिया का निधन

  • उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के पदाधिकारियों ने जताया शोक

  • समाजसेवा और वकालत में अपने दम सांगानेरिया बनायी थी बेहतरीन छवि

कटक. कटक के वरिष्ठ समाजसेवी, वरिष्ठ अधिवक्ता और उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन कटक शाखा के संस्थापक अध्यक्ष सूर्यकांत सांगानेरिया का आज यहां दोपहर में निधन हो गया. उनके निधन के कटक में शोक की लहर दौड़ गयी है. उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन कटक शाखा ने सूर्यकांत सांगानेरिया के निधन की सूचना देते हुए शोक संवेदना व्यक्त की है. उल्लेखनीय है कि सूर्यकांत सांगानेरिया ने समाजसेवा के साथ-साथ वकालत में भी अपनी छवि अपने दम पर स्थापित की थी. वह एक मिलनसार होने के साथ-साथ विख्यात विधि वेत्ता थे.

अक्सर जनहित के मुद्दों पर कटक स्थित उच्च न्यायालय में मुकदमों को लड़ा करते थे और उसमें उनको अक्सर विजयी हासिल होती थी. हाल ही में कोरोना संकट के दौरान वह मूर्तियों की ऊंचाई और पूजा को लेकर जारी सरकारी पाबंदियों के खिलाफ भी उच्च न्यायालय गये थे.

सूर्यकांत सांगानेरिया के निधन पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शोक जताया है. उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन कटक शाखा के अध्यक्ष सुरेश कमानी ने शोक जताते हुए कहा है कि यह बहुत ही हृदय विदारक घटना है. टीम उत्कल प्रदेशिक मारवाड़ी सम्मेलन प्रभु जगन्नाथ जी से दिवंगत संस्थापक अध्यक्ष सूर्यकांत सांगानेरिया की आत्मा को शान्ति तथा मोक्ष प्रदान करने तथा सम्पूर्ण परिवार को इस दुखद घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करती है.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *