Home / Odisha / मॉडल सौम्या की मां ने थाने में आत्महत्या की चेतावनी दी

मॉडल सौम्या की मां ने थाने में आत्महत्या की चेतावनी दी

  •  इंसाफ नहीं मिलने पर नहीं मिलने पर पुलिस स्टेशन का घेराव करने की चेतावनी

  •  पुलिस पर दवाब में काम करने का आरोप

भुवनेश्वर. मॉडल सौम्या रंजन की मौत के मामले की पुलिस जांच में अभी तक कोई प्रगति नहीं होने पर परिवार के सदस्यों ने पुलिस स्टेशन का घेराव करने की चेतावनी दी है. इसके साथ ही उनकी मां ने कहा कि हमें अभी तक न्याय मिलता नहीं दिख रहा है. अगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है, तो मैं थाने के सामने अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगा.
इधर, मृतक मॉडल सौम्या रंजन की बहन ने पुलिस से पूछा है कि क्या पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का दबाव है?
गौरतलब है कि मॉडल सौम्या रंजन की मौत के ग्यारह दिन हो चुकी है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. हालांकि मृतक के सुसाइड नोट में स्पष्ट रूप से उसकी प्रेमिका को ही दोषी ठहराया गया है. इसके अलावा सौम्या, उसकी प्रेमिका और उसकी मां के बीच बातचीत वाले कई ऑडियो क्लिप सामने आए हैं, जिसमें सौम्या ने अपनी प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने का आरोप लगाया था और ऐसा कदम उठाने का संकेत दिया था. मृतक मॉडल के परिवार के सदस्यों सवाल उठाया है कि लड़की की संलिप्तता के संबंध में ढेर सारे सबूतों के बावजूद पुलिस उसे क्यों नहीं बुला रही है?. लड़की के खिलाफ सुसाइड नोट, वायरल ऑडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट डिटेल्स, कॉल डिटेल्स और परिस्थितिजन्य साक्ष्य जैसे प्रथम दृष्टया सबूत होने का दावा किया जा रहा है. ऐसा होने के बाद भी पुलिस की चुप्पी पर सवाल उठाये जा रहे हैं. कहा जहा रहा है कि ऐसा लगता है कि पुलिस दबाव में है.
वरिष्ठ अधिवक्ता मानस दास ने कहा कि यदि किसी को अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए उकसाया गया था, तो लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. पुलिस बच्ची और उसकी मां से भी पूछताछ कर सकती है, लेकिन जांच प्रक्रिया में ढीलापन कुछ दबाव में काम करने की ओर इशारा कर रही है.
हालांकि, लड़की के पिता ने अपनी बेटी की संलिप्तता से इनकार किया था. उन्होंने दावा किया कि मेरी बेटी इस तरह का अपराध करने के लिए कभी इतना नीचे नहीं गिरेगी.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *