Home / Odisha / भुवनेश्वर में नशे के पैसे नहीं देने पर बेटे ने की मां की हत्या

भुवनेश्वर में नशे के पैसे नहीं देने पर बेटे ने की मां की हत्या

भुवनेश्वर. ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में बड़गड़ थानांतर्गत कलिंग बस्ती में एक युवक ने नशे के लिए पैसे नहीं मिलने के कारण अपनी की मां की हत्या कर दी तथा उसके शरीर को आग के हवाले कर दिया.
मृतक की पहचान रश्मिता जेना के रूप में बतायी गयी है. पुलिस ने आरोपी प्रशांत जेना, जो मृतक का बड़ा बेटा है, को हिरासत में ले लिया है.
हालांकि हत्या के पीछे का मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन मृतक के छोटे बेटे बसंत ने दावा किया कि उसके भाई ने उसकी मां की हत्या की है. उसने उसे धूम्रपान करने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था. बड़ा भाई नशे का आदी है. मीडिया से बात करते हुए बसंत ने कहा कि मेरा सबसे बड़ा भाई नशे के लिए अक्सर मेरी मां से पैसे की मांग करता है. उसने पहले भी कई बार उसके साथ मारपीट की थी, जब उसने पैसे देने से मना कर दिया था. बसंत ने कहा कि मैं दोस्तों के साथ बाहर था और प्रशांत मां के साथ घर पर अकेला था. अचानक मुझे फोन पर सूचना मिली कि मेरे घर में आग लगी है. मैं दौड़ता हुआ आया और घर को जलता हुआ पाया. आग बुझाने के बाद मुझे घर में अपनी मां का आधा जला हुआ शव मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि जब मैंने अपने भाई से पूछा कि यह किसने किया, तो उसने मेरे सामने कबूल किया कि उसने वास्तव में हमारी मां को जला दिया है. बड़गड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज होने के बाद टीम ने जांच शुरू की और प्रशांत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इससे पहले हाल ही राजधानी में प्रेस चौक के पास शनिवार को एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *