Home / Odisha / बालेश्वर में पतंगबाजी के दौरान हमले में दो बेटों संग पिता गंभीर

बालेश्वर में पतंगबाजी के दौरान हमले में दो बेटों संग पिता गंभीर

बालेश्वर. बालेश्वर के बटेश्वर-बेहरा साही में पतंग उड़ाने को लेकर मामूली विवाद के बाद किये गये हमले में एक परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की पहचान बटेश्वर शाही के स्थानीय निवासी अनूप साहा और उनके दो बेटों के रूप में हुई है. हिंसा के बाद घायल हुए तीनों को इलाज के लिए बालेश्वर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में साहा के परिवार द्वारा बालेश्वर टाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने घटना के संबंध में जांच भी शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार, अनूप के दो बेटे अपने घर के पास पतंग उड़ा रहे थे. इसी दौरान बेहरा साही के लगभग 12 से 15 युवक भी पतंग उड़ा रहे थे और कथित तौर पर दोनों की पतंग की डोर कई बार काट दिए. कहा जा रहा है कि दोनों भाइयों ने युवकों से अपनी पतंग के तार में न उलझने की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने गालियां दीं. इससे दोनों समूहों के बीच बहस शुरू हो गई.
बाद में बेहरा साही के युवकों ने दोनों भाइयों पर पत्थर और लकड़ी के बल्ले से हमला कर दिया. अनूप अपने बेटों को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे और प्रतिद्वंद्वी समूह से उन्हें बख्शने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने नहीं सुना और इसके बजाय उस पर हमला कर दिया. इस हमले में अनूप के छोटे बेटे के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. उसने आरोप लगाया कि हम पतंग उड़ा रहे थे. इस दौरान दूसरे समूह ने मेरी पतंग की डोर को कई बार काटा. मैंने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा. इस पर उन्होंने हमें गालियां देना शुरू कर दी. मैंने शुरू में नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में जब मैंने उनका विरोध किया, तो उन्होंने हमें बेरहमी से पीटा.
इधर, अनूप साहा ने कहा कि मैंने कई युवाओं को मेरे बेटों की पिटाई करते देखा. मैं उन्हें बचाने के लिए दौड़ा और उनसे बातचीत के जरिए मामले को सुलझाने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और मुझ पर भी हमला कर दिया.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *