Home / Odisha / ओडिशा में शीतलहर जारी, ठंड से जनजीवन बेहाल

ओडिशा में शीतलहर जारी, ठंड से जनजीवन बेहाल

भुवनेश्वर. ओडिशा में निचले स्तरों पर उत्तर-पश्चिमी या उत्तर-पूर्वी शुष्क और ठंडी हवाएं के प्रवेश करने से शीतलहर जारी है. इसके प्रभाव में जनजीवन प्रभावित है तथा अगले 2-3 के दौरान ओडिशा के आंतरिक और तटीय जिलों के कुछ हिस्सों में अलग-अलग शीतलहर की स्थिति होने की संभावना है.
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के नवीनतम मौसम बुलेटिन के अनुसार, अगले 24 घंटे के दौरान सुंदरगढ़, झारसुगुड़ा, मयूरभंज, कलाहांडी, बलांगीर, सोनपुर और बौध जिलों में गंभीर शीतलहर की स्थिति रहने की संभावना है. इसके अलावा, बालेश्वर, भद्रक, केंद्रापड़ा, जगतसिंहपुर, पुरी, खुर्दा कटक, गंजाम, नयागढ़, जाजपुर, ढेंकानाल, केंदुझर, अनुगूल, देवगढ़, संबलपुर, बरगड़, नुआपड़ा, कंधमाल और नवरंगपुर जिलों में शीतलहर की स्थिति बने रहने की संभावना है.
इसी अवधि के दौरान बालेश्वर, भद्रक, मयूरभंज, केंदुझर, कंधमाल, खुर्दा और कलाहांडी जिलों में शीतलहर की स्थिति रहने की संभावना है.
इसी तरह बुधवार को अनुगूल, सोनपुर, बौध, बलांगीर, कलाहांडी, कंधमाल, नुआपड़ा, नवरंगपुर, मयूरभंज, केंदुझर, जाजपुर, ढेंकानाल, बालेश्वर, भद्रक, गंजाम, नयागढ़, कटक, और खुर्दा जिलों में शीतलहर की स्थिति बने रहने की संभावना है. वहीं मयूरभंज, बालेश्वर और कंधमाल जिलों में ठंड पड़ने की संभावना है.
इसके अलावा, तीसरे दिन गुरुवार को कलाहांडी, बलांगीर, नुआपड़ा, नवरंगपुर, केंदुझर और मयूरभंज जिलों में शीतलहर की स्थिति बने रहने की संभावना है.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *