Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और तीन की मौत, कुल मौतों की संख्या 8431 हुई

ओडिशा में कोरोना से और तीन की मौत, कुल मौतों की संख्या 8431 हुई

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और तीन संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 8431 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.
विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, खुर्दा जिले में दो तथा बरगड़ जिले में एक संक्रमित की मौत हो गई है. बताया गया है कि डेथ ऑडिट प्रक्रिया के पूरा होने के बाद कोविद-19 के कारण और तीन रोगियों की मृत्यु की पुष्टि हुई है.
जानकारी के अनुसार, बरगड़ जिले की एक 32 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो डायबिटीज मेलिटस से भी पीड़ित थी. भुवनेश्वर में एक 77 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. खुर्दा जिले में एक 46 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप, अस्थमा, मधुमेह मेलिटस से भी पीड़ित थी.
कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर 12 गिरफ्तार
भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में राज्य में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 308 वाहनों को जब्त किया गया है. इसी तरह विभिन्न नियमों के उल्लंघन को लेकर कुल 15,17,400 रुपये की राशि जुर्माना के रुप में वसूल की गई है. ओडिशा पुलिस द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा स्केटिंग टीम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स बनाने को तैयार

बेलगांव, कर्नाटक में 72 घंटे नॉन-स्टॉप रोलर स्केटिंग रिले में भाग लेंगे ओडिशा के 18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *