Home / Odisha / तीन फरार धोखेबाजों की तस्वीरें और विवरण जारी

तीन फरार धोखेबाजों की तस्वीरें और विवरण जारी

भुवनेश्वर. ओडिशा अपराध शाखा ने तीन फरार धोखेबाजों की तस्वीरें और विवरण जारी किया है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए जानकारी देने वाले व्यक्तियों को उचित रूप से पुरस्कृत करने का वादा किया है. आरोपी ज्योतिरंजन बेउरा उर्फ गोल्डन बाबा, त्रिवेणी कुमार मोहंती उर्फ टीनू और आदित्य दाश हैं.
बेउरा मेसर्स ज्योति ट्रेडिंग एंड कंपनी द्वारा धोखाधड़ी से संबंधित ईओडब्ल्यू मामले में वांछित आरोपी है. उसके बारे में कोई भी जानकारी केवल मोबाइल नंबर 9438129612 पर साझा की जा सकती है.
मोहंती मेसर्स स्टार कंसल्टेंसी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और उसकी सहयोगी कंपनी द्वारा चिटफंड घोटाले से संबंधित सीआईडी मामले में वांछित है. उसके संबंध में कोई भी जानकारी मोबाइल नंबर 7008160114 पर ही साझा की जा सकती है.
दाश मैसर्स सिस्टेमैटिक्स फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और उसकी सहयोगी कंपनी द्वारा चिटफंड घोटाले से संबंधित ईओडब्ल्यू मामले में वांछित आरोपी है. उसके संबंध में कोई भी जानकारी मोबाइल नंबर 9437097662 पर ही साझा की जा सकती है.
ईओडब्ल्यू ने आश्वासन दिया है कि जो कोई भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोई कार्रवाई योग्य जानकारी देगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा और उसका नाम गुप्त रखा जाएगा.

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *