Home / Odisha / सूरत के एक कॉफी शॉप में ओड़िया छात्रा की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

सूरत के एक कॉफी शॉप में ओड़िया छात्रा की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

भुवनेश्वर. सूरत के एक कॉफी शॉप में एक ओड़िया छात्रा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान मधुस्मिता साहू के रूप में बतायी गयी है. जानकारी के अनुसार, सोमवार को बीएड की छात्रा मधुस्मिता कॉफी शॉप में बेहोश हो गई थी और उसे एक दोस्त ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मधुस्मिता को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद दोस्त मौके से फरार हो गया, जिससे दोस्त की भूमिका अब सवालों के घेरे में आ गई है.
परिवार के सदस्यों ने इसे हत्या करार दिया है. उनका दावा है कि मधुस्मिता मानसिक रूप से बहुत मजबूत थी और आत्महत्या नहीं कर सकती थी. परिवार का आरोप है कि मधुस्मिता की कॉफी शॉप में उसकी दोस्त ने जहर देकर हत्या कर दी, जो पहले उसे प्रताड़ित कर रहा था.
लड़की के परिवार वालों ने आगे बताया कि हाल ही में उसकी सहेली द्वारा प्रताड़ित करने के बाद उसे एक नए कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया था.
मृत छात्रा के भाई ने आरोप लगाया कि मधुस्मिता ने पहले शिकायत की थी कि उनके एक सहयोगी उसे परेशान कर रहे हैं. सोमवार को वह कुछ दस्तावेज लेने अपने पिछले कॉलेज गई थी और हमें संदेह है कि वही छात्र, जो उसे प्रताड़ित करता था, इस घटना में शामिल हो सकता है.
इधर, किशोर बागडोलिया, डीसीपी जोन 3 सूरत ने मीडिया से कहा कि मृत छात्रा सोमवार को अपने दोस्त पटेल मदनी जहीर अहमद के साथ कॉफी शॉप में आयी थी, जहां वह बेहोश हो गई. बाद में उसे एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक मामला दर्ज कर लिया गया है और विशेषज्ञ पैनल द्वारा पोस्टमार्टम किए जाने के बाद मौत के सही कारणों का पता लगाया जाएगा.

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *