Home / Odisha / कटक गीता ज्ञान मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा 6 दिसंबर से

कटक गीता ज्ञान मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा 6 दिसंबर से

कटक. गीता ज्ञान मंदिर (चारों धाम ) द्वारा श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन कोलायत बीकानेर, (राजस्थान)मे स्थित नंदनवन गौशाला से परम गो भक्त प्रसिद्ध भागवताचार्य परम पूज्य संत श्री सुखदेव जी महाराजजी की रसमयी वाणी में 6 दिसंबर से 12 दिसंबर 2021 दोपहर 3 बजे से सायं 6 बजे तक प्रतिदिन होगा. गीता ज्ञान मंदिर के अध्यक्ष विजय खंडेलवाल की अध्यक्षता में कार्यकारणी सदस्यों के साथ इस भव्य आयोजन के लिए विस्तृत रूप से चर्चा की गयी. साथ ही उन्होंने कहा कि यह आयोजन हम सभी कटकवासियों के लिए बड़े ही सौभाग्य की बात है कि लम्बे कोरोना काल के बाद ऐसा आयोजन हो रहा है.

स्वर्गीय श्री बिहारी लाल जी (बाबाजी) के आशीर्वाद से ये शुभ कार्य करने का अवसर मिल रहा है. विजय खंडेलवाल ने कटक के लोगों से आह्वान किया कि सभी लोग पधार कर महाराज जी के मुखारविंद से कथा का रसास्वादन अवश्य प्राप्त करें.

कई जन्मों के पुण्य से मिलता है भागवत श्रवण करने का लाभ

विजय खंडेलवाल ने कहा कि मान्यता है कि श्रीमद् भागवत कथा के श्रवण से कई जन्मों के पुण्य के बराबर फल मिलता है. उन्होंने कहा कि पवित्र एवं विशाल धर्मग्रंथ भागवत के आदर्शों पर चलकर मनुष्य न केवल खुद का कल्याण कर सकता है, अपितु वह संपूर्ण मानव जाति की भलाई भी कर सकता है.

आयोजन को लेकर आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में स्वतंत्र अग्रवाल, स्वदेश अग्रवाल, विनय खंडेलवाल, शरद अग्रवाल, रतन मोदी, ज्ञान अग्रवाल, वीणा अग्रवाल, ज्योति खंडेलवाल, रितु अग्रवाल, मधु सिंघी, सविता भीमराजका और महासचिव संपत्ति मोड़ा की उपस्थिति रही.

 

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *