Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 229 नये मामले, और 29 बच्चे पाजिटिव

ओडिशा में कोरोना के 229 नये मामले, और 29 बच्चे पाजिटिव

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 229 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें से 18 साल से कम आयु के वर्ग के 29 बच्चे हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 46 हजार 317 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 35 हजार 262 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 2 हजार 616 है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 133 संगरोध से हैं, जबकि 96 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 19 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 113 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
अनुगूल जिले में 1, बालेश्वर जिले में 6 संक्रमित मिले हैं. बरगड़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. भद्रक जिले में 3 संक्रमितो की पहचान की गई है. बलांगीर जिले में 1 संक्रमित मिला है, जबकि बौध जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. कटक जिले में 18 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
इसी तरह देवगढ़ जिले 1 संक्रमित मिला है, जबकि ढेंकानाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. गजपति जिले में 2, गंजाम जिले में 3, जगतसिंहपुर जिले में 2 संक्रमितों की पहचान की गई है. जाजपुर जिले 6 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले 2 संक्रमित मिले हैं, जबकि कलाहांडी व कंधमाल जिले में से एक भी संक्रमित नही मिला है. केन्द्रापड़ा जिले में 4 संक्रमित की पहचान की गई है. केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. खुर्दा जिले में 113 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
कोरापुट जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि मालकानगिरि जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. मयूरभंज जिले में 11 संक्रमित मिले हैं, जबकि नवरंगपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 1 संक्रमित मिले हैं. नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 3 संक्रमित मिला है, जबकि रायगड़ा एक भी संक्रमित नहीं मिला है. संबलपुर जिले में 13 संक्रमित मिले हैं. सोनपुर जिले एक भी संक्रमित नहीं मिला हैं. सुंदरगढ़ जिले में 8 व स्टेट पूल में 28 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *