Home / Odisha / ओएसएल ने दिखायी ओडिशा में शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता, सरकार की मुहिम में कंपनी ने बढ़ाया मदद का हाथ

ओएसएल ने दिखायी ओडिशा में शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता, सरकार की मुहिम में कंपनी ने बढ़ाया मदद का हाथ

  • मो स्कूल अभियान के तहत महाविनायक विद्यालय, बड़चना को दिया दस लाख रुपये

भुवनेश्वर. ओडिशा स्टेवेडोर्स लिमिटेड (ओएसएल) ने दान के एक अनूठे कार्य को कायम रखते हुए राज्य सरकार के मो स्कूल अभियान के तहत महाविनायक विद्यालय, बड़चना को 10,00,000  रुपये दान में दिया है. हाल ही में इस कंपनी ने ओडिशा सरकार द्वारा शुरू किए गए महत्वाकांक्षी मो स्कूल अभियान परिचलन संगठन के तहत कटक जिले के स्कूलों को 20,00,000 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की थी. स्मार्ट स्कूल की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आवश्यक स्कूल परिसर में बुनियादी ढांचे के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए यह राशि मददगार शाबित होगी. इस तरह के समर्थन और योगदान के उद्देश्य को लेकर ओएसएल समूह के प्रबंध निदेशक (एमडी) महिमाानंद मिश्र ने कहा कि ओएसएल सभी के लिए समावेशी और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने और आजीवन सीखने को बढ़ावा देने में गर्व से योगदान दे रहा है.

मिश्र ने कहा कि हम ओडिशा सरकार के मो स्कूल अभियान को अपना पूरा समर्थन प्रदान करेंगे, जो राज्य और उसके लोगों के उज्जवल भविष्य के निर्माण की दिशा में एक मजबूत दृष्टिकोण है.

इस संबंध में इस आशय का एक प्रस्ताव महाविनायक विद्यायन, बड़चना के मो स्कूल अभियान की बैठक में पारित किया गया है, जिसमें ओएसएल समूह की उदारता और शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के लिए आभार और धन्यवाद व्यक्त किया गया है.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *