Home / Odisha / जुएल ओराम ने बीजद सरकार पर साधा निशाना

जुएल ओराम ने बीजद सरकार पर साधा निशाना

  • ममिता मेहेर के परिवार पर रुख बदलने के लिए दबाव बनाने का लगाया आरोप

  • कांग्रेस ने भी बोला हमला

  • अपना बयान बदलने के लिए माता-पिता को किया गया मजबूर -सुरेश राउतराय

भुवनेश्वर. ममिता मेहेर हत्याकांड को लेकर ओडिशा सरकार पर निशाना साधते हुए विपक्षी भाजपा और कांग्रेस हमलावर हो गयी है. आरोप लगाया है कि बीजद सरकार सोमवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कलाहांडी दौरे से पहले पीड़िता के परिवार पर अपना रुख बदलने के लिए दबाव बना रही है.

सुंदरगढ़ के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम ने सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुझे संदेह है कि क्या मुख्यमंत्री नवीन को ममिता की हत्या के मामले की जानकारी है. वह भ्रष्टाचार से सख्ती से निपटते थे, लेकिन अब वह हत्या के मामले में शामिल होने के आरोपी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई भी नहीं कर रहे हैं.

ओराम ने आरोप लगाया कि मृतक महिला शिक्षक के परिवार पर सीएम के कलाहांडी दौरे से पहले अपना विचार बदलने का दबाव बनाया गया है और यही कारण है कि वे अब राज्य मंत्री (गृह) दिव्य शंकर मिश्र के खिलाफ सामने नहीं आ रहे हैं. ओराम ने कहा कि मिश्र को बर्खास्त नहीं किए जाने तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे.

इसी तरह के विचार व्यक्त करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता और विधायक सुरेश राउतराय ने कहा कि बीजद सरकार द्वारा मजबूर किए जाने के बाद महिला शिक्षक के परिवार के सदस्यों ने अपना रुख बदल लिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि पहले मृतक महिला शिक्षक के माता-पिता आरोप लगा रहे थे कि उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. अब वे कह रहे हैं कि उनकी बेटी के चरित्र पर सवाल न उठाएं. राज्य सरकार के दबाव ने उन्हें अपना बयान बदलने के लिए मजबूर किया है. इस ताजे आरोप को लेकर बीजद की ओर से कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी थी.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *