Home / Odisha / मूल्यवृद्धि के खिलाफ बीजू महिला जनता दल का प्रदर्शन

मूल्यवृद्धि के खिलाफ बीजू महिला जनता दल का प्रदर्शन

  •  राज्यभर में किया गया विरोध प्रदर्शन

  •  कटक से भी राष्ट्रपति को भेजा गया ज्ञापन

भुवनेश्वर/कटक. देश में मूल्यवृद्धि को लेकर आज राज्यभर में बीजू महिला जनता दल की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान राज्यभर से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भी भेजा गया है.
राजधानी भुवनेश्वर और कटक में विरोध प्रदर्शन किया गया. बीजू महिला जनता दल, कटक द्वारा रसोई गैस एवं रोजमर्रा की बढ़ती दरों को कम करने के लिए राष्ट्रपति को कटक कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया. बीजू महिला जनता दल कटक की जिला सभापति अनिता बेहरा, कटक महानगर सभापति पूर्णिमा सिंह के नेतृत्व में कटक जिलाधिकारी कार्यालय के सामने रसोई गैस एवं रोजमर्रा की जरूरत मंद वस्तुओं पर निरंतर दर वृद्धि पर जल्द ही रोक लगाने एवं कम करने के लिए धरना प्रदर्शन किया गया. इसमें कटक के सभी वार्डों से महिलाओं ने शामिल होकर धरना प्रदर्शन किया.
बीजू महिला जनता दल राज्य उपाध्यक्ष सम्पत्ति मोड़ा ने कहा कि जिस प्रकार रसोई गैस का दाम दिनोंदिन बढ़ते हुए आज अपनी पराकाष्ठा पर पहुंच गया है. हर एक परिवार की जीविका पर इसका व्यापक प्रभाव देखने को मिल रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार से जल्द से जल्द इसे कम करने की मांग की.
बीजू महिला जनता दल की महिलाओं का मानना है कि इस समस्या से ओडिशा के साढ़े चार करोड़ लोगों पर प्रभाव देखने को मिल रहा है. इस दौरान केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाये गये तथा कटक बीजू जनता दल, बीजू युवा जनता दल के नेताओं की मौजूदगी में प्रदर्शन किया गया. साथ ही चौद्वार विधायक शौविक विश्वाल की उपस्थिति में महिला शीर्ष नेतृत्व द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *