Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 316 नये मामले

ओडिशा में कोरोना के 316 नये मामले

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 316 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें से 18 साल से कम आयु के वर्ग के 51 बच्चे हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 41 हजार 773 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 29 हजार 147 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 4 हजार 237 है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 186 संगरोध से हैं, जबकि 130 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 22 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 152 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
अनुगूल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. बालेश्वर जिले में 3 संक्रमित मिले हैं. बरगड़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. भद्रक जिले में 1 संक्रमित की पहचान की गई है. बलांगीर जिले में 10 संक्रमित की पहचान की गई है, जबकि बौध जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. कटक जिले में 32 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
इसी तरह देवगढ़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. ढेंकानाल जिले में 4 संक्रमित मिले हैं. गजपति जिले में 1 व गंजाम जिले में 4 संक्रमित मिले हैं. जगतसिंहपुर जिले में 4 संक्रमितों की पहचान की गई है. जाजपुर जिले 9 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले में 2 संक्रमितों की पहचान की गई है, जबकि कलाहांडी जिले में 1 संक्रमित मिला है. कंधमाल जिले में 1, केन्द्रापड़ा जिले में 8 संक्रमित की पहचान की गई है. केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. खुर्दा जिले में 152 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
कोरापुट जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. मालकानगिरि जिले में 1, मयूरभंज जिले में 28 संक्रमित मिले हैं. नवंरगपुर जिले में भी एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 2 संक्रमितों की पहचान की गई है. रायगड़ा जिले में 1, संबलपुर जिले में 7 संक्रमित मिले हैं. सोनपुर से 1, सुंदरगढ़ जिले में 6 व स्टेट पूल में 35 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *