Home / Odisha / कांग्रेस ने बीजद सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, पार्टी प्रवक्ता ने की दिव्य शंकर मिश्र की काल रिकार्ड जांच करने की मांग

कांग्रेस ने बीजद सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, पार्टी प्रवक्ता ने की दिव्य शंकर मिश्र की काल रिकार्ड जांच करने की मांग

 

भुवनेश्वर. प्रदेश कांग्रेस ने नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पहले राज्य मंत्री (गृह) दिव्य शंकर मिश्र को राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग के बाद अब पार्टी ने आज मंत्री के कॉल रिकॉर्ड की जांच की मांग की है.

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता देवाशीष पटनायक ने कहा कि मुख्य आरोपी के भागने और बाद में गिरफ्तारी में एक साजिश दिख रही है. उन्होंने कहा कि इसलिए हमारी पार्टी साहू और मंत्री के कॉल रिकॉर्ड की गहन जांच की मांग करती है. उन्होंने कहा और आगे कहा कि ओडिशा के राज्यपाल को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को मामले में उचित कार्रवाई के लिए निर्देश देने के लिए अपनी शक्तियों का प्रयोग करना चाहिए.

इससे पहले, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंत्री दिव्य शंकर मिश्र के घर पर अंडे फेंक चुके हैं. पार्टी की फैक्ट फाइंडिंग टीम ने पीड़िता के घर तक जाकर गोबिंद साहू को मौत की सजा देने की मांग की थी. पार्टी ने परिवार के लिए नौकरी और आर्थिक मदद की भी मांग की है.

कल नरसिंह मिश्र ने और भक्त चरण दास जैसे पार्टी के दिग्गजों ने भी ममिता हत्याकांड को लेकर ओडिशा सरकार पर चौतरफा हमला बोला है. वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता नरसिंह मिश्र ने कहा कि अगर पीड़िता के माता-पिता चाहें तो मैं कोर्ट रूम में केस लड़ूंगा.

इधर, कलाहांडी से पूर्व सांसद रहे भक्त दास ने कहा कि गोबिंद साहू मंत्री दिव्य शंकर मिश्र के संरक्षण में फले-फूले हैं. इसलिए मैं मांग करता हूं कि सीएम को उन्हें राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए.

इधर, कांग्रेस के हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजद विधायक ब्योमकेश राय ने कहा कि पंचायत चुनाव से पहले पार्टी को बदनाम करने के लिए यह विपक्ष की चाल है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद ने हमेशा सभी को न्याय दिया है.

 

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *