Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 7 की मौत, कुल मौतों की संख्या 8234 हुई

ओडिशा में कोरोना से और 7 की मौत, कुल मौतों की संख्या 8234 हुई

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और सात संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 8234 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.
जानकारी के अनुसार, कटक व सुंदरगढ़ जिले में 2-2 संक्रमितों की मौत हुई है. मयूरभंज, जगतसिंहपुर व ढेंकानाल जिले में एक-एक संक्रमित की मौत होने की सूचना है.
कटक जिले में एक 63 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. साथ ही एक 80 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. ढेंकानाल जिले में एक 26 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो हेपेटाइटिस बी एंटीजन पॉजिटिव और अस्थमा से भी पीड़ित था. जगतसिंहपुर जिले में एक 75 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है. मयूरभंज जिले में एक 59 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. सुंदरगढ़ जिले में एक 91 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था. सुंदरगढ़ जिले में एक 93 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो मधुमेह मेलिटस और उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित था.

कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर पूरे राज्य में 25 गिरफ्तार
भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में राज्य में 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 942 वाहनों को जब्त किया गया है. इसी तरह विभिन्न नियमों के उल्लंघन को लेकर कुल 25,59,400 रुपये की राशि जुर्माना के रुप में वसूल की गई है. ओडिशा पुलिस द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *